Topchandटेक & ऑटोसोशल मीडिया ट्रेंडिंग

Flying Bike: उड़ने वाली बाइक की बुकिंग शुरू, 1 घंटे में 62 मिल की दुरी तय करेगी, फीचर्स होश उड़ाने वाले…

जापानी स्टार्टअप कंपनी AERWINS ने अमेरिका में दुनिया की पहली उड़ने वाली बाइक XTurismo पेश की है...

उड़ने वाली बाइक

टेक डेस्क, तोपचंद. XTURISMO Hoverbike: टेक्नोलॉजी ने नए-नए कारनामे करके दिखाए है. अब इस बार एक और कारनामे के साथ उड़ने वाली बाइक इस दुनिया में आ गई है. इस बाइक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

जापानी स्टार्टअप कंपनी AERWINS ने अमेरिका में दुनिया की पहली उड़ने वाली बाइक XTurismo पेश की है. डेट्रायड ऑटो शो में कंपनी ने एक Hoverbike के तौर पर XTurismo का डेब्यू किया है.

ये भी पढ़ें: Flipkart पर iPhone में भारी भरकम छूट, सिर्फ 12 हज़ार में अभी ख़रीदें iPhone का ये मॉडल

Flying Bike

ये बाइक 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से 40 मिनट तक उड़ सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय रुपये में इसकी कीमत करीब छह करोड़ रुपये तक होगी. इस बाइक को ‘डार्क साइड के लिए लैंड स्पीडर’ नाम दिया गया है.

Flying Bike

एयरविन्स टेक्नोलॉजीज के संस्थापक, निदेशक शुहेई कोमात्सु ने उम्मीद जताई है कि 2023 तक इसे अमेरिकी बाजार में लॉन्च किया जाएगा. इसमें कई तरह के सेंसर लगाए गए हैं. यह हेलीकॉप्टर की तरह हवा में उड़ान भरती है. सेफ लैंडिंग के लिए स्किड लगाया गया है. ये बाइक पेट्रोल से चलती है. एयरविन्स कंपनी इस बाइक को जापान में बेच रही है. इस बाइक को बनाने वाली कंपनी की प्लानिंग भविष्य में इससे भी छोटी बाइक बनाने का है.

ये भी पढ़ें: Alto 800 के नए मॉडल ने लोगों के उड़ाए होश, जाने कीमत और नए फीचर्स

Flying Bike

उड़ने वाली बाइक XTURISMO को AERWINS Technologies के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑर्डर किया जा सकता है. फिलहाल यह लिमिटेड एडिशन में उपलब्ध है.

देखें वीडियो…

Related Articles

Nora Fatehi: साड़ी में नोरा फतेही ने जीता लोगों का दिल Mia Khalifa की लेटेस्ट Photos ने इंटरनेट पर मचाया बवाल Nushrratt Bharuccha ने वाइट सेक्सी आउटफिट में दिखाई अपनी बोल्डनेस अनन्या पांडे ने हॉट Blue Cut Out Dress पहन गिराई बिजली Neha Bhasin का सेक्सी Tie Bralet में दिखा कातिलाना अवतार करी पत्ते से दूर करें बालों के टूटने-झड़ने की समस्या Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने यूजर्स को बनाया दीवान चिली में आया जोरदार भूकंप, 6.1 रही तीव्रता