Uncategorized

CG Big News: CM भूपेश ने DGP को दिए निर्देश, जुआ-सट्टा पर लगाम लगाने बनेंगे कड़े कानून…

laws will be made for gambling and betting: मुख्यमंत्री ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स में चल रहे जुआ-सट्टा के अवैध कारोबार को बंद करने कड़े नियम बनाने के लिए भी कहा है...

CG KI SABSE BADI KHABAR , CG TOP NEWS
CHHATTSIGAH BIG BREAKING NEWS TODAY / TOPCHAND.COM

तोपचंद, रायपुर। CM Bhupesh’s instructions to DGP: जुआ-सट्टा पर लगाम लगाने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डीजीपी को निर्देश देते हुए कहा कि, प्रदेश में जुआ-सट्टा के विविध स्वरूपों और प्लेटफार्मों पर प्रभावी रोक लगाने के लिए कड़े से कड़े कदम उठाएं।

ये भी पढ़ें: CG News: पदयात्रा के लिए भाजपा अध्यक्ष साव और नेता प्रतिपक्ष चंदेल को कांग्रेसियों ने दिया निमंत्रण…

laws will be made for gambling and betting: मुख्यमंत्री ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स में चल रहे जुआ-सट्टा के अवैध कारोबार को बंद करने कड़े नियम बनाने के लिए भी कहा है। अब जुआ-सट्टा के ऑनलाइन कारोबार पर लगाम लगाने के लिए कड़े नियम-कानून बनाए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: CG Breaking News: अर्धनग्न अवस्था में मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

इस निर्णय से प्रदेश में जुआ-सट्टा के बढ़ते कारोबार पर अंकुश लगेगा। मुख्यमंत्री ने इसके लिए आवश्यक विधिक प्रावधान और प्रक्रियाएं तय करने और प्रारूप तैयार कर प्रस्तुत करने कहा है।

Related Articles

Nora Fatehi: साड़ी में नोरा फतेही ने जीता लोगों का दिल Mia Khalifa की लेटेस्ट Photos ने इंटरनेट पर मचाया बवाल Nushrratt Bharuccha ने वाइट सेक्सी आउटफिट में दिखाई अपनी बोल्डनेस अनन्या पांडे ने हॉट Blue Cut Out Dress पहन गिराई बिजली Neha Bhasin का सेक्सी Tie Bralet में दिखा कातिलाना अवतार करी पत्ते से दूर करें बालों के टूटने-झड़ने की समस्या Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने यूजर्स को बनाया दीवान चिली में आया जोरदार भूकंप, 6.1 रही तीव्रता