Topchandक्राइमदेश-विदेश

शर्मसारः 5 लोगों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, नग्न हालत में घर पहुंची पीड़िता, लोग मदद छोड़ बनाते रहे वीडियो…

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

नेशनल डेस्क, तोपचंद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक नाबालिग लड़की नग्न हालत में सड़क पर दौड़ती हुई नजर आ रही है। जानकारी के अनुसार पांच लोगों ने नाबालिग लड़की का अपरहरण कर गैंगरेप किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना दो सप्ताह पहले की है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोड सड़क पर गाड़ी से जा रहे है लेकिन कोई भी पीड़िता की मदद नहीं कर रहे। बल्कि किसी ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया।

ये भी पढ़ें: Raipur News: फार्म हाउस में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

लड़की के रिश्तेदारों के अनुसार, शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस से संपर्क किया, लेकिन जब तक जिला पुलिस प्रमुख एसएसपी हेमंत कुटियाल के सामने मामला नहीं उठाया गया, तब तक कोई कार्रवाई शुरू नहीं हुई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और 7 सितंबर को एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया शिकायतकर्ता ने एफआईआर में यह भी कहा कि आरोपी के परिवार वालों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है।

ये भी पढ़ें: PFI के ठिकानों पर NIA का एक्शन, 10 राज्यों से 100 से ज्यादा लोगों को किया गिरफ्तार…

एक आरोपी गिरफ्तार

मुरादाबाद पुलिस के अनुसार, लड़की पड़ोस के गांव में एक मेले में शामिल होने गई थी, जब पांच लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ बलात्कार किया। उसकी चीख-पुकार सुनकर एक ग्रामीण मौके पर पहुंचा लेकिन तब तक पांचों आरोपी उसके कपड़े और अन्य सामान लेकर फरार हो चुके थे।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संदीप कुमार मीणा ने कहा, धारा 376डी (सामूहिक बलात्कार) और पॉक्सो अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। हमने 15 सितंबर को एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। आगे की जांच जारी है।

Related Articles