Topchandरायपुर

Road Safety Cricket World Series का पहला मैच हो सकता है फ्री! 27 सितंबर से शुरू होगा मुकाबला, क्या इंडिया लीजेंड्स को खेलते देख पाएंगे छत्तीसगढ़वासी?

तोपचंद, रायपुर। Road Safety Cricket World Series : छत्तीसगढ़ में रोड सेफ्टी क्रिकेट वर्ल्ड सीरीज का मुकाबला होने जा रहा है। इस दौरान प्रदेश के क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी क्रिकेट वर्ल्ड सीरीज के दो लीग मैच, दो सेमीफाइनल मैच और फाइनल का मुकाबला खेला जाना है। इसकी शुरुआत 27 सितंबर को बांग्लादेश लिजेंड्स-श्रीलंका लिजेंड्स से की जाएगी। आयोजकों की ओर से संकेत मिले हैं कि पहले दिन मैच का पास फ्री किया जा सकता है।

22 सितम्बर को इंडिया लिजेंड्स का मुकाबला इंग्लैंड लिजेंड्स से होना है। वहीं इंडिया लिजेंड्स और बांग्लादेश लिजेंड्स का मुकाबला 25 सितम्बर को देहरादून में होने जा रहा है। अभी तक हुए तीन लीग मुकाबलों में इंडिया लिजेंड्स केवल एक मैच जीता है। दो मैच के नतीजे नहीं आ सके हैं। इसकी वजह से वह तीसरे स्थान पर है। 28 और 29 सितंबर को पहला और दूसरा सेमीफाइनल रायपुर में ही खेला जाना है। इन दोनों मैचों की विजेता टीमें एक अक्टूबर को फाइनल मैच खेलेंगी।

बता दें रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट 10 सितम्बर से कानपुर से शुरू हुआ था। इसके मैच कानपुर के अलावा इंदौर और देहरादून में भी खेले गए। पहले तय हुआ था कि 27 सितम्बर को यहां इंडिया लिजेंड्स और बांग्लादेश लिजेंड्स के बीच एक मैच रायपुर में खेला जाएगा। लेकिन बारिश की वजह से दो मैच प्रभावित हुए और उन्हे री-शेड्यूल कर रायपुर में खेलना तय किया गया। अब 27 सितंबर को उसकी जगह बांग्लादेश लिजेंड्स-श्रीलंका लिजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लिजेंड्स-इंग्लैंड लिजेंड्स के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles