Topchandदेश-विदेशब्रेकिंग

PFI के ठिकानों पर NIA का एक्शन, 10 राज्यों से 100 से ज्यादा लोगों को किया गिरफ्तार…

नेशनल डेस्क, तोपचंद. NIA action: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और उससे जुड़े लिंक पर देशभर में कई जगहों पर छापेमारी की है. पीएफआई और उससे जुड़े लोगों की ट्रेनिंग गतिविधियों, टेरर फंडिंग और लोगों को संगठन से जोड़ने को लेकर यह अबतक का सबसे बड़ा एक्शन है. इस कार्रवाई में NIA ने 10 राज्यों में छापेमारी करके 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: CG Police Transfer Breaking : रायपुर, राजनांदगांव समेत कई जिलों के CSP, DSP का तबादला, आदेश जारी

PFI के राष्ट्रीय, राज्य और स्थानीय नेताओं के घरों पर छापेमारी हो रही है. इसी दौरान आधी रात को इससे जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की गई. बता दें कि बीते कुछ दिनों में एनआईए ने इस मामले में एक दर्जन से अधिक केस दर्ज किए हैं, जिसमें पीएफआई का लिंक मिला है.

ये भी पढ़ें: CG NEWS: भानुप्रतापपुर में रसोईया कर्मचारी संघ ने किया चक्काजाम, आवागमन हुआ बाधित…

अभी तक ईडी, एनआईए और राज्य पुलिस ने पीएफआई से जुड़े 100 से ज्यादा लोगों को अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया गया है. ये गिरफ्तारियां 10 से ज्यादा राज्यों में हुई हैं. एनआईए ने यूपी, केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, तमिलनाडु समेत कई राज्यों में पीएफआई और उससे जुड़े ठिकानों पर छापेमारी की है.

ये भी पढ़ें: IPS Transfer Breaking: राज्य शासन ने 11 आईपीएस अधिकारियों की बदली जिम्मेदारी, देखें पूरी लिस्ट

एनआईए को भारी संख्या में PFI और उससे जुड़े लोगों की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिली, जिसके आधार जांच एजेंसी बड़े पैमाने पर छापेमारी कर रही है. 10 से ज्यादा राज्यों में ईडी, एनआईए और राज्यों की पुलिस ने 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है.

Related Articles