Topchandक्राइमबिलासपुर

CG News: पिस्टल लेकर ब्वॉयफ्रेंड के साथ पकड़ाई छात्रा, एक कार से 20 लाख बरामद…

तोपचंद, बिलासपुर। एसएसपी पारुल माथुर ने बदमाशों पर शिकंजा कसने के लिए अपनी टीम को एक्टीव कर दिया है। सुबह से लेकर देर रात अब बदमाशों को पकड़ने मुहिम चलाई जा रही है। ऐसे ही बीती रात को भी देर रात तक बदमाशों को पकड़ने और बिलासपुर में अपराधों पर कमी लाने बिलासपुर पुलिस ने सड़कों पर जांच की।

आधी रात एसएसपी पारुल माथुर नाईट गश्त में निकली थी। इस दौरान शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई की गई। वहीं एक कार में पिस्टर के साथ युवक-युवती को पकड़ा। साथ ही एक और कार से 20 लाख कैश बरामद की गई। आगामी त्यौहारों के मद्देनजर रखते हुए असमाजिक तत्वों व अपराधियों को कड़ा संदेश देने डीआईजी सह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने बीती रात पुलिस का औचक काम्बिंग गश्त लांच कर दिया।

ये भी पढ़ें: शर्मसारः 5 लोगों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, नग्न हालत में घर पहुंची पीड़िता, लोग मदद छोड़ बनाते रहे वीडियो…

कार से 20 लाख बरामद

इस दौरान चौक-चौराहों पर आने-जाने वालों की चेकिंग की गई। अभियान के दौरान मैग्नेटो मॉल के सामने एक इनोवा कार की चेकिंग में 20 लाख रुपए कैश बरामद हुए। पूछताछ मे गाड़ी किंशुक अग्रवाल पिता ओमप्रकाश अग्रवाल उम्र 33 वर्ष निवासी क्रांति नगर का होना पाया गया। जिसे सिविल लाइन पुलिस द्वारा जब्त कर विधिवत कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Raipur News: फार्म हाउस में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

पिस्टल के साथ युवक-युवति पकड़ाया

दयालबंद चौक के पास एसएसपी की टीम ने एक टाटा जेस्ट कार को रुकवा कर उसकी तलाशी ली। जिसमें वाहन मालिक 23 वर्षीय रबदीप सिंह निवासी राजकिशोर नगर एक युवती के साथ मिला। गाड़ी से बेस बॉल के अलावा एक पिस्टल व 5 राउंड गोली भी तलाशी में मिली। एसएसपी माथुर ने खुद ही आधी रात कोतवाली थाने में पहुँच कर युवक व युवती से पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि युवक के पिता का स्टील का कोई कारोबार है। वही युवती रायपुर में पढ़ाई कर रही है। वह रबदीप सिंह की गर्लफ्रैंड हैं। चेकिंग के दौरान शराब पीकर वाहन चलाने वाले 15 पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

Related Articles