Topchandक्राइमबिलासपुरराज्यवीडियो

CG Crime News : बार में एक्ट्रेस से मारपीट, डांस फ्लोर पर इस वजह से हुई जमकर लड़ाई, देखें वीडियो

CG Crime News /topchand.com

बिलासपुर, तोपचंद : CG actress assaulted in bar: छत्तीसगढ़ में इनदिनों बार और पब में लड़ाई की घटनाएं अचानक बढ़ने लगी हैं। ऐसा ही एक मामला बिलासपुर से सामने आया है। जिसमे छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस से जमकर मारपीट हुई हैं। जिसके बाद बार का माहौल गरमा गया। यह मामला तारबाहर थाना क्षेत्र के अमिगोस बार का है। जानकारी के अनुसार, भिलाई के न्यू कुर्सीपार में रहने वाली सान्या कम्बोज (26) छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस हैं।

CG Crime News: महिला SI और हेड कांस्टेबल ने की 59 लाख की ठगी, SP ऑफिस के फंड शाखा से निकाले पैसे, दोनों सस्पेंड

क्या है पूरा मामला ?

CG actress assaulted in bar: बताया जा रहा है की यह पूरी घटना डांस परलोर पर हुई और जिस बार में यह घटना हुई उसका नाम ‘अमिगोस बार’ हैं।  पूरा मामला बार में डांस करने को लेकर हुए विवाद का है। दरअसल घटना 18 सितंबर को सान्या अपने दोस्त हुरेन के साथ पार्टी करने के लिए लिंक रोड स्थित अमिगोस बार गई थीं। यहां डांस के दौरान किसी ने सान्या के पैर को जूती से दबा दिया। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामला गाली गलौज के बाद मारपीट तक पहुंच गया। इस दौरान लड़की ने अपने नाखून से एक्ट्रेस सान्या के चेहरे को नोंच दिया, जिससे खून निकलने लगा।

CG actress assaulted in bar WATCH VIDEO :

Raipur Crime: ऑनलाइन सट्टेबाजों पर देर रात पुलिस की बड़ी छापेमारी, सभी 25 आरोपी स्कूल – कॉलेज के छात्र

दो दिन बाद हुआ मामला दर्ज ?

CG actress assaulted in bar: ये मामला 18 सितंबर का था, लेकिन दो दिनों तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गयी। एक्ट्रेस सान्या मारपीट करने वाली लड़की के खिलाफ FIR कराने के लिए बिलासपुर में ही डटीं रहीं। अब जानकारी ये है कि राजनीतिक हस्तक्षेप के बाद पुलिस हरकत में आई और मारपीट का केस दर्ज किया है।

Related Articles