Topchandक्राइमदेश-विदेश

भाजपा विधायक और बेटे पर बलात्कार, गर्भपात और मारपीट का केस दर्ज, पीड़िता ने बताई आपबीती…

पुलिस ने उत्तरप्रदेश के फतेहाबाद भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा और उनके बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 बलात्कार, 313 गर्भपात कराना, 323 मारपीट...

नेशनल डेस्क, तोपचंद। Case filed against BJP MLA from Fatehabad: फतेहाबाद भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा (Fatehabad BJP MLA Chhote Lal Verma) और उनके बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा (Laxmikant Verma) के खिलाफ दुष्कर्म, गर्भपात और दूसरी शादी करने के मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। यह आरोप विधायक छोटेलाल वर्मा की बहू और लक्ष्मीकांत की पहली पत्नी ने लगाया है।

ये भी पढ़ें: Raju Srivastava Death: नहीं रहे कॉमेडी के दुनिया के ‘गजोधर’ राजू श्रीवास्तव

पुलिस ने उत्तरप्रदेश के फतेहाबाद भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा और उनके बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 बलात्कार, 313 गर्भपात कराना, 323 मारपीट, 504 गाली गलौज, 506 जान से मारने की धमकी, 494 एक पत्नी के जीवित रहते दूसरी शादी करना और 328 जहर या नशीला पदार्थ खिलाने का केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: CG Jobs: 400 युवाओं की भर्ती होगी CRPF में, जानें कब शुरू होगी आवेदन की प्रक्रिया

शिकायत में पीड़िता ने क्या कहा?

जब वह 17 वर्ष की थी, तो विधायक की बेटी के साथ उसकी दोस्ती थी। उसकी बेटी ने उसका परिचय अपने भाई लक्ष्मीकांत से कराया। साल 2003 में लक्ष्मीकांत ने उसे अपने घर में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ रेप किया और वीडियो बना लिया। शादी का झांसा देता रहा। भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा ने अपने बेटे का साथ दिया।

ये भी पढ़ें: NABARD Recruitment 2022: नाबार्ड में विकास सहायक पदों पर निकली भर्ती, जल्दी करें आवेदन…

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि, लक्ष्मीकांत ने उसके साथ मारपीट की और जबरन गर्भपात भी कराया। लक्ष्मीकांत ने पीड़िता से मंदिर में शादी की थी, लेकिन, 2006 में लक्ष्मीकांत ने दूसरी महिला से शादी कर ली। इसके बाद भाी वह कथित पहली पत्नी का उत्पीड़न करता रहा। लक्ष्मीकांत ने पीड़िता से जबरन तलाक के पेपर पर साइन करा लिए।

Related Articles