Topchandराजनीतिराज्यरायपुर

Video: मंत्री लखमा बोले- भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के भगवान, इनके पूर्वज आदिवासी घर में पैदा हुए होंगे…

मुख्यमंत्री ने सभी वर्ग और हर समाज का ख्याल रखा है। इनके पूर्वज एक समय में आदिवासी घर में पैदा हुए होंगे।

तोपचंद, रायपुर। Video of Kawasi Lakhma: प्रदेश के आबकारी और उद्योग मंत्री कवासी लखमा (Mantri Kawasi lakhma) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की खूब तारीफ कर रहे है। इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि, ये गरीब लोगों की सरकार है। मुख्यमंत्री ने सभी वर्ग और हर समाज का ख्याल रखा है। इनके पूर्वज एक समय में आदिवासी घर में पैदा हुए होंगे।

ये भी पढ़ें: RSS प्रमुख मोहन भागवत ने लिया माता कौशिल्या से आशीर्वाद, कांग्रेस ने दिया था निमंत्रण…

जानिए मंत्री लखमा ने क्या कहा?

मंत्री लखमा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ये गरीब लोगों की सरकार है, भूपेश बघेल ने हर समाज, हर वर्ग के लोगों का ध्यान रखा है। हरेली त्योहार से लेकर छठ पूजा, आदिवासी विश्व दिवस से लेकर सभी देवी-देवताओं के दिवस पर मुख्यमंत्री जी ने बड़ा फैसला लिया है। सभी त्योहारों को धूमधाम से मनाया जा रहा है। सभी देवी-देवताओं का आशिर्वाद भूपेश बघेल को मिला है। भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के भगवान हैं।

ये भी पढ़ें: गणेश झांकी दिखाने का झांसा देकर नाबालिग संग गैंग रेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

मंत्री लखमा ने आगे कहा कि, मुख्यमंत्री ने देवगुड़ी बनवाया है, देवगुड़ी के आशीर्वाद से ही पानी बरस रहा है। पानी आयेगा तभी तो हमलोग जियेंगे। वहां बांध नहीं है, कैनाल नहीं है, इसलिए तो वहां पानी बरस रहा है। गांव की देवी बहुत खुश है, देवी देवता का आशीर्वाद बना हुआ है। सीएम भूपेश बघेल देवी जी से जुड़े हुए है, एक समय में इनके पूर्वज आदिवासी घर में पैदा हुए होंगे।

Related Articles