Topchandमनोरंजन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : नए तारक मेहता की हुई शो में एंट्री, रिलीज़ हुआ नया प्रोमो..

एंटरटेनमेंट डेस्क, तोपचंद: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Promo : टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कुछ दिनों से अपनी स्टार कास्ट को लेकर काफी सुर्खियों में है। एक के बाद एक करके स्टार्स के शो छोड़ने की खबर आ रही है। लेकिन अब “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब तक शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) शो में तारक का किरदार निभा रहे थे। लेकिन अब शैलेश के जाने के बाद नए एक्टर की शो में एंट्री हो गई है। सचिन श्रॉफ शो में तारक का किरदार निभा रहे(Sachin Shroff playing the character of Tarak in the show) हैंं।

Goodbye film Jaikaal Mahakal Song Out : देख कर भावुक हुए लोग, बोले अमित त्रिवेदी की आवाज में जादू है…

दरअसल हाल ही में खबर आई कि शैलेश की जगह शो में अब एक्टर सचिन श्रॉफ, तारक मेहता का किरदार निभाएंगे और इसी बीच मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है जिसमे सचिन की झलक दिखाई दे रही है। प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि तारक की पत्नी अंजलि मेहता को एक आवाज सुनाई देती है जो गणेश आरती गा रहे होते हैं। इसके बाद अंजलि उस आवाज की तरफ जाती है। वहीं बाकी घोकुल धाम वासी भी उसी आवाज को ध्यान से सुनते हैं।

Goodbye film Jaikaal Mahakal Song Out : देख कर भावुक हुए लोग, बोले अमित त्रिवेदी की आवाज में जादू है…

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में सबसे ज्यादा तो दर्शकों को दयाबेन के कैरेक्टर का इंतजार है। कई बार ऐसी खबरें आईं कि शो में दयाबेन (Dayaben) की वापसी हो रही है, लेकिन अभी भी उनकी वापसी पर संशय बना हुआ है। फैंस तो दिशा वकानी को ही शो में देखना चाहते हैं, हालांकि ऐसा संभव नहीं है। क्योंकि दिशा वकानी (Disha Vakani) हाल ही में मां बनी हैं.लेकिन ये तो कंफर्म है कि मेकर्स जल्द ही शो में दयाबेन (Dayaben) की वापसी करवाएंगे।

Related Articles