Topchandक्राइमबिलासपुर

किशोरी को बंधक बनाकर दो दिनों तक किया दुष्कर्म, किसी को बताने पर हत्या करने की दी धमकी, 2 आरोपी गिरफ्तार

तोपचंद, बिलासपुर। जिले के बिल्हा थाना इलाके में नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी ने लड़की के साथ लगातार दो दिनों तक बलात्कार किया। जिसके बाद आरोपी ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। लड़की जैसे ही आरोपी के चंगुल बचकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : गणेश झांकी दिखाने का झांसा देकर नाबालिग संग गैंग रेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर को बिल्हा थाना क्षेत्र की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी   अपने घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान पप्पू नेताम और पवन गोड़ मिले। दोनों उसे जबरदस्ती खींचते हुए पप्पू के घर ले गए। पवन उसे कमरे के भीतर ले जाकर बंधक बना लिया। वहीं पवन घर के बाहर ताला बंद कर दूर से निगरानी कर रहा था. इस बीच पप्पू ने किशोरी को धमकाकर कई बार दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें : RSS प्रमुख मोहन भागवत को CM भूपेश ने दिया एक और निमंत्रण, बोले – कौशल्या माता मंदिर पहुंचकर उन्हें शांति की अनुभूति हुई होगी

इधर लड़की गायब हुई, तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। परिजन गांव में सभी के घर गए। मुख्य आरोपी के घर भी गए, लेकिन उनके घरवालों को घटना के बारे में पता नहीं था। इसलिए कुछ बता नहीं पाए। सोमवार की शाम को वह नाबालिग को डरा धमकाकर कहा कि यदि घटना के बारे में किसी को बताया, तो उसकी हत्या कर देगा। किशोरी आरोपियों के चंगुल से छूटकर आई, तो परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। वहीं बिल्हा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है।

Related Articles