Topchandक्राइमबिलासपुर

युवक ने प्यार के जाल में फंसाकर युवती संग बनाया शारीरिक संबंध, शादी के लिए बोली तो किया मना, अब सलाखों के पीछे

तोपचंद, बिलासपुर। जिले के तोरवा थाना इलाके में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।यवक ने युवती से प्यार करने और शादी करने का वादा किया। चार माह तक वह युवती से दुष्कर्म करता रहा। युवती ने शादी करने के लिए दबाव बनाया, तब युवक ने उसे बताया कि उसकी शादी हो गई है और वह अपनी बीवी को नहीं छोड़ सकता।

यह भी पढ़ें : Road Accident : तेज रफ़्तार बस खड़े ट्रेलर से टकराई, सात यात्रियों की मौत, कई लोग घायल

जानकारी के अनुसार कोरबा जिले की 32 वर्षीय युवती बिलासपुर में प्राइवेट जॉब करती है। वह तोरवा थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। तीन साल पहले उसकी पहचान सिविल लाइन क्षेत्र के अग्रसेन चौक स्थित साकेत ऐनक्लेव निवासी जीतू कुमार सिंह से हुई। इसके बाद उनकी दोस्ती हो गई। इस दौरान उनके बीच प्यार हो गया।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायगढ़ जिले में करेंगे भेंट-मुलाकात, आमजन, जनप्रतिनिधियों व सामाजिक-व्यापारिक संगठनों से चर्चा करेंगे

युवती ने पुलिस को बताया कि युवक से उसकी दोस्ती थी। करीब साल भर पहले उसने शादी करने का वादा किया था। वह उसकी बातों में आ गई। अप्रैल महीने में जीतू उसके रूम मिलने आया और उसके साथ रेप किया। इसके बाद से वह लगातार दुष्कर्म करता रहा। युवती ने उससे शादी करने के लिए दबाव बनाया, तब युवक ने बताया कि उसकी शादी हो चुकी है और वह अपनी बीवी को छोड़ नहीं सकता।

यह भी पढ़ें : PM नरेंद्र मोदी ने वर्ल्ड डेयरी सम्मलेन का किया उद्घाटन, बोले- दूध से जुड़ा व्यापार संस्कृति का हिस्सा

थाना प्रभारी फैजूल शाह ने बताया कि युवती ने बताया कि युवक ने उससे शादी करने का झांसा देकर रेप किया है। प्यार में धोखा खाने के बाद युवती शिकायत लेकर थाने पहुंची। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी जीतू के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

Related Articles