Topchandमनोरंजन
Trending

Brahmastra के बॉक्सऑफिस पर हिट होते वायरल होने लगा ऋषि कपूर का वीडियो, कहा था- हर हिंदी फिल्म एक जैसी होती है…

एंटरटेनमेंट डेस्क, तोपचंद : Brahmastra Collection Day 3 : बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र लगातार बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। शुक्रवार को रिलीज हुई यह फिल्म ने पहले ही दिन से उम्मीद से ज्यादा कमाई कर रही है। ऐसे में अब फिल्म के जबरदस्त प्रदर्शन को देख ना सिर्फ फिल्म के मेकर्स बल्कि इसके कलाकार भी बेहद खुश है। रिलीज के दो दिनों बाद ही दुनिया भर में 160 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्म से उम्मीद की जा रही थी कि वीकेंड तक यह 200 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर लेगी।

ऋषि कपूर भले ही अब हमारे बीच ना हों, लेकिन उनकी बातों को लोग आज भी याद करते हैं। उनके वीडियोज और तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐसे में दिवंगत एक्टर का एक और वीडियो वायरल हो गया है

वायरल वीडियो में ऋषि कपूर ने क्या कहा था :

Brahmastra Collection Day 3 : वायरल हो रहे इस वीडियो में ऋषि कपूर बहुत ही लाइट मूड में दिखाई दे रहे हैं। वे वीडियो में कहते हैं कि फिल्म में उनका रोल क्या है इसे लेकर सवाल मत पूछना। एक्टर कहते हैं,

 “हम खुद हंसते हैं, दूसरों को देखते हैं, क्या रोल”।

एक्टर आगे कहते हैं, “जब किसी भी एक्टर से पूछा जाता है कि रोल क्या है, पिक्चर किसके बारे में हैं, सब बोलते हैं कि ये डिफरेंट है। इसमें क्या डिफरेंट है? हर हिंदी पिक्चर एक जैसी होती है।

This video of Rishi Kapoor is viral : आपको रोल थोड़ा बहुत 19-20 हो सकता है इधर उधर। हमारी पिक्चरें क्यों अलग नहीं होती हैं? इसकी वजह है कि हम बेसिकली लव स्टोरियां ही बनाते हैं। म्यूजिकल लव स्टोरीज। अब उसमें आप पुलिस का रोल कर लीजिए, लॉयर का रोल कर लीजिए या डॉक्टर का रोल कर लीजिए, बिजनसमैन का रोल कर लीजिए, आप गानें तो गाओगे गाओगे। 50 डांसर आपके पीछे तो होंगे ही होंगे। तो क्यों हम कहते हैं कि डिफरेंट है?”।

 Brahmastra Collection Day 3 : अब उसमें आप पुलिस का रोल कर लीजिए, लॉयर का रोल कर लीजिए या डॉक्टर का रोल कर लीजिए, बिजनसमैन का रोल कर लीजिए, आप गानें तो गाओगे गाओगे। 50 डांसर आपके पीछे तो होंगे ही होंगे। तो क्यों हम कहते हैं कि डिफरेंट है?’ ऋषि कपूर का ये वीडियो तब का है, जब वो ‘आ अब लौट चलें’ फिल्म का डायरेक्शन कर रहे थे।

Related Articles