Topchandक्राइमदुर्ग

नाबालिग भाइयों ने 7 साल की बहन से किया दुष्कर्म, बदनामी के चलते परिजनों ने दबाया मामला, अब पुलिस हिरासत में

तोपचंद, दुर्ग। जिले के दुर्ग थाना इलाके में 7 वर्षीय बच्ची संग दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां नाबालिग भाइयों ने ही अपनी छोटी बहन का बलात्कार किया है। दोनों लड़कों ने मामा के घर जाकर उनकी बेटी से कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद परिजनों ने दुष्कर्मियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक 4 महीने पहले 13 और 15 साल के लड़के अपने मामा के घर घूमने आए थे। घर में कोई नहीं होने का फायदा उठाते हुए दोनों भाइयों ने मामा की 7 वर्षीय बेटी खेलने का लालच देकर अपने साथ ले गए। इसके बाद उसके साथ गंदा काम किया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों नाबालिग भाई वहां से अपने घर चले गए।

शाम को जब बच्ची के माता-पिता आए तो बेटी ने रो-रोकर उन्हें सारी जानकारी दी। सगे संबंधी का मामला और सामाजिक डर के चलते माता-पिता ने उस समय मामले को वहीं दबा दिया। इसके बाद रविवार को फिर से दोनों भाई मामा के घर पहुंचे। उन्हें देख मामी आग बबूला हो गई। उसने उन्हें घर से भगाया तो दोनों लड़कों ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद परिजनों ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

दोनों नाबालिग भाई मामा के घर जाकर जबरदस्ती उनकी लड़की के पास जा रहे थे। वह दोनों पहले की तरह फिर से उसके साथ गंदा काम करने पहुंचे थे। बच्ची की मां और पिता ने दोनों लड़कों पकड़कर पिटाई की और पुलिस के हवाले किया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Related Articles