Topchandबड़ी खबरब्रेकिंगराजनीतिराज्यरायपुर

निमंत्रण मामलाः डॉ. वैद्य के बयान पर बोले सीएम भूपेश- हमने देखने बुलाया है, उद्घाटन कराने नहीं…

तोपचंद, रायपुर। RSS के सह सर र्कावाहक डॉ. मनमोहन वैद्य (Dr. Manmohan Vaidya) ने आज प्रेस वार्ता लेकर जनसंख्या नियंत्रण, सीएम भूपेश बघेल के निमंत्रण (Invitation) और समंवय बैठक के बारे में बात की।

इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा निमंत्रण को लेकर कहा था कि, निमंत्रण कैसे दिया जाता है? मुझे नहीं मिला। अब इसपर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है।

ये भी पढ़ें: निमंत्रण को लेकर बोले RSS के डॉ. वैद्य- निमंत्रण कैसे दिया जाता है? मुझे तो नहीं मिला…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने डॉ. वैद्य के बयान पर कहा कि, हमने आरएसएस को राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही स्वामी आत्मानंद स्कूल और गोठानों को देखने के लिए बुलाया है।

वे यहां आए और यहां हो रहे कार्यों को देखें। इसके लिए कोई अलग से निमंत्रण की जरूरत नहीं है। ये योजनाएं चल रही है, इसे देखने के लिए उन्हें बुलाया गया है, इनके उद्घाटन के लिए नहीं जिसके लिए निमंत्रण की जरूरत हो।

ये भी पढ़ें: Gyanvapi Masjid Verdict: मुस्लिम पक्ष की याचिका खारिज, हिन्दुओं के पक्ष में फैसला, अगली सुनवाई इस तारीख को होगी…

डॉ वैद्य ने क्या कहा था?

पत्रकार वार्ता में जब डॉ वैद्य से पूछा गया कि, सीएम भूपेश बघेल द्वारा आत्मानंद स्कूलों और गोठानों को देखने के लिए संघ को निमंत्रण दिया गया है। इस पर डॉ. वैद्य ने कहा कि, हमें कोई निमंत्रण नहीं दिया गया है। निमंत्रण कैसे दिया जाता है? मुझे तो नहीं मिला।

Related Articles