Topchandराजनीतिराज्यरायपुरसोशल मीडिया ट्रेंडिंग

अफसर को चमकाते नजर आए सांसद सुनील सोनी, कांग्रेस ने कहा- भाजपा नेताओं की मानसिक स्थिति ठीक नहीं…

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष विष्णुदेव साय के बाद अब भाजपा सांसद सुनील सोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है...

तोपचंद, रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष विष्णुदेव साय के बाद अब भाजपा सांसद सुनील सोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे फोन पर बात करते हुए अफसर को दबंगई से चमकाते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब कांग्रेस ने भाजपा सांसद पर तंज कसा है।

ये भी पढ़ें: CG News: श्रीराम को लेकर राजनीति, कांग्रेस ने BJP अध्यक्ष साव को दी मानहानि की चेतावनी…

दरअसल, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में कचरे की समस्या को लेकर लोग परेशान थे। इसकी शिकायत करने वे सांसद सुनील सोनी के पास पहुंचे थे। जिसके बाद सांसद हाउसिंग बोर्ड पहंुचे। वहां लोगों ने उन्हें बताया कि, महिनों से यहां कचरे का ढेर लगा हुआ है। इस बात से सांसद गुस्सा हो गए और अधिकारी पर भड़क गए।

इसके बाद अफसर को फोन किए और चमकाते हुए कहा कि, काहे की माफी चाहोगे, यहां मौके पर सांसद जा रहे है और तुम…[email protected] नाटक करते हो। मैं यहां सबेरे आउंगा, यहां आओ, खड़े हो और बुुलाओ कौन है? ब्लैक लिस्ट करो…[email protected] को।

ये भी पढ़ें: मांगों को लेकर सरपंचों ने घेरा CM हाउस, बोले- इतनी महंगाई में घर चलाना हो रहा मुश्किल…

वीडियो को लेकर कांग्रेस ने क्या कहा?

इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि, भाजपा के नेता लगातार अफसरों को धमका रहे है, गाली-गलौच कर रहे है। भाजपा सांसद सुनील सोनी ने भी एक अधिकारी को फोन पर गाली दिया है। जनता की समस्याओं को हल करने में भाजपा के नेता असफल साबित हो चुके है। इसके पहले भी भाजपा के पूर्व अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने भी अधिकारी-कर्मचारियों को धमकाने का काम किया था।

राजेश मूणत ने भी पुलिस कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया था। अब सांसद सुनील सोनी का वीडियो भी यह बता रहा है कि भाजपा के नेता आपा खो चुके है, उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। सांसद सोनी को प्रदेशभर के अधिकारी-कर्मचारियों से इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

Related Articles