Topchandदेश-विदेश

Road Accident: तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, पांच लोगों की मौत

नेशनल डेस्क, तोपचंद। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) में दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में पांच लोगों की मौत (Five People Died) से कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय ऊना के साथ लगते कुठार कलां में शनिवार रात (Saturday Night) को एक दर्दनाक हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई। सदर पुलिस (Sadar Police) ने शव कब्जे में लेकर मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार शनिवार रात को पंजाब की गाड़ी कुठार कलां में खम्भे से टकरा कर खेतों में जा गिरी है। घटना का पता लगते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और युवकों को गाड़ी से बाहर निकाला। हादसे में राजन जसवाल व अमल निवासी सलोह हरोली जिला ऊना की मौके पर ही मौत हो गई थी।

जबकि हादसे में कार चालक विशाल चौधरी निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल व अनूप सिंह निवासी झलेड़ा को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया है।

मृतकों की पहचान राजन जसवाल पुत्र कुलदीप जसवाल और अमल पुत्र नंद लाल निवासी सलोह, विशाल चौधरी उर्फ अमनदीप पुत्र बलदेव सिंह निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल जिला रुपनगर पंजाब व अनूप सिंह पुत्र जनक राज निवासी झलेड़ा के रूप में हुई है। डीएसपी मुख्यालय अंकित शर्मा ने बताया कि मामले में हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Related Articles