Topchandक्राइमराज्यरायपुर

लूटेरों ने बाइक में लिखवाया ‘मुझसे दूर रहना, मैं नशे में हूँ’, 5 मोबाइल के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार…

ये लुटेरे अपनी बाइक में नंबर तो नहीं लिखवाए थे लेकिन उस जगह पर लिखवाए थे, "मुझसे दूर रहना, मैं नशे में हूं" (mujhse door rahna, mai nashe me hu)...

तोपचंद, रायपुर। रास्ते में आने-जाने वालों से पैसे, मोबाइल और अन्य सामान को लूटने वाले दो लुटेरों को उरला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों से 5 मोबाइल फोन भी जब्त किया गया है। ये लुटेरे अपनी बाइक में नंबर तो नहीं लिखवाए थे लेकिन उस जगह पर लिखवाए थे, “मुझसे दूर रहना, मैं नशे में हूं” (mujhse door rahna, mai nashe me hu)। पुलिस ने आरोपियों से बाइक भी जब्त कर लिया है।

ये भी पढ़ें: CG Accident News: हाईवा और बस में टक्कर, 10 यात्री घायल, एक की मौत…

ये लुटेरे उस समय पुलिस के हाथ आए जब उरला पुलिस टाउन भ्रमण पर थी। पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि दो लड़के सिंघानियॉ चौक के पास खड़े है और लूटे हुए मोबाइल फोन को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और दोनों आरोपी की ओर आगे बढ़ी।

ये भी पढ़ें: दशहरा में रायपुर आएंगे रामायण के राम-सीता अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया, निकलेगी भव्य शोभायात्रा

पुलिस को देख दोनों बाइक से भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपी को सरोरा चौक के पास पकड़ लिया। इसके बाद दोनों से लूटे हुए 5 मोबाइल और बाइक जब्त कर धारा 41(1$4) जॉफौ/379,34 भादवि के तहत् कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें: दशहरा में रायपुर आएंगे रामायण के राम-सीता अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया, निकलेगी भव्य शोभायात्रा

ये दो लुटेरे हुए गिरफ्तार

पुलिस ने जिन लुटेरों को गिरफ्तार किया है उनमें चन्द्रहास उर्फ सोनू जंघेल पिता चौन जंघेल, 18 वर्ष, हीरानगर अछोली निवासी और मनीष बारले पिता नरेश बारले 19 वर्ष सुभाष चौक उरला निवासी शामिल है।

Related Articles