Topchandराजनीतिराज्यरायपुर

नड्डा के बयान पर CM भूपेश का पलटवारः कहा- स्काईवॉक रमन सिंह और राजेश मूणत के कमीशन खोरी की स्मारक है

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि, महंगाई और बेरोजगारी पर उन्होंने कुछ नहीं बोला...

तोपचंद, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने आज दो नए जिले मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर और सक्ति का शुभारंभ किया। सीएम बघेल वहां दौरे पर रहे। शाम को रायपुर के हेलीपैड पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान पर पलटवार किया साथ ही भाजपा प्रदेश प्रभारी के बदले जाने पर तंज कसा।

ये भी पढ़ें: CG BREAKING: डी पुरंदेश्वरी की छत्तीसगढ़ से छुट्टी, अब इन्हे मिली प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारी…

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि, महंगाई और बेरोजगारी पर उन्होंने कुछ नहीं बोला। पेट्रोल, गैस, डीजल इस पर कुछ नहीं कहा। लेकिन स्काईवॉक के बारे में उन्होंने जरूर कहा। यदि स्काईवॉक को ढहाना चाहते तो साडे 4 साल बीत गए इतने दिनों में ढहा देते। यह डॉ रमन सिंह और राजेश मूरत के कमीशन खोरी की स्मारक है। उसको हम लोग नहीं ढायेंगे नड्डा जी आप चिंता न करें।

ये भी पढ़े: BJP के प्रदेश प्रभारी हटाए जाने पर CM बघेल बोले- हंटर चलाने वालीं हट गईं, अब नितिन की पारी…

बीजेपी प्रदेश प्रभारी बदले जाने पर कसा तंज

सीएम बघेल ने भाजपा प्रभारी बदले जाने पर कहा कि, जो हंटर चलाती थी बीजेपी ने उसको हटा दिया। अब सह प्रभारी नितिन नबीन की पारी है। जब से अजय जमवाल आए हैं तब से प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष बदल रहे हैं। अब प्रभारी भी बदल दिए गए है। नितिन नबीन कितने दिनों तक रहते हैं यह देखने वाली बात है। प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी को हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: कौन है ओम माथुर? जिन राज्यों का संभाला प्रभार वहां मिली BJP को जीत…

Related Articles