Top विचारक्राइमरायपुर

भाभी देवर को कर रही थी बार-बार सेक्स करने को मजबूर, तंग आकार उठाया ये कदम.. अब जाना पड़ेगा जेल

तोपचंद, रायपुर। रायपुर से लगे अभनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सारखी शांति नगर में 5 और 6 सितंबर की दरमियान रात में हुई महिला की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। महिला की हत्या करने वाला उसका देवर ही है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अभनपुर पुलिस ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए हत्या की वजह से सबको चौका दिया है। पुलिस को आरोपी वीरेन्द्र उर्फ वीरू साहू ने बताया है कि उसका अपनी भाभी मृतिका लता बाई साहू के साथ विगत कुछ वर्षो से अवैध संबंध था। उसने बताया है कि मृतिका लता बाई साहू आरोपी वीरेन्द्र उर्फ वीरू के न चाहने पर भी बार-बार अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करती थी। इससे परेशान होकर आरोपी ने मृतिका की हत्या करने की योजना बना डाली। 5 और 6 सितंबर की दरमियान रात मौका पाकर आरोपी मृतिका के घर जाकर रस्सी से उसका गला दबाकर हत्या कर दिया।

आरोपी विरेन्द्र उर्फ़ वीरू

क्या है मामला ?

अभनपुर के शांति नगरनिवासी भागवत साहू ने 6 सितंबर की सुबह अभनपुर पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी मां लता साहू घर के सामान रखने वाले कमरे में मृत अवस्था में पड़ी। उसके गले में निशान दिख रहा था। इसके बाद एण्टी क्राईम, सायबर यूनिट और  थाना अभनपुर की संयुक्त टीम अज्ञात आरोपी की पतासाजी करने में जुट गई थी। इसी दौरान टीम के सदस्यों को जानकारी प्राप्त हुई कि प्रार्थी के चचेरे भाई वीरेन्द्र उर्फ वीरू साहू जो मृतका के घर के बाजू में रहता है उसे उसके घर से निकलते देखा गया था।

जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा वीरेन्द्र उर्फ वीरू साहू से पूछताछ करने पर वह बार-बार अपना बयान बदलता था, जिससे टीम के सदस्यों को उस पर शक हुआ। इस पर पुलिस ने उसके संबंध में जानकारी जुटाना शुरू किया। इसी दौरान टीम के सदस्यों को वीरेन्द्र उर्फ वीरू की घटना में संलिप्त होने का अहम सुराग मिला। इस  पर टीम के सदस्यों ने वीरेन्द्र उर्फ वीरू साहू से पुनः कड़ाई से पूछताछ करने पर वह अपने झूठ के सामने टिक न सका और अंततः अपनी भाभी लता बाई साहू की हत्या करना स्वीकार किया।

Related Articles