Topchandमनोरंजन

Box Office पर ‘ब्रह्मास्त्र’ HIT है या FLOP? जानिए कैसा रहा पहला दिन

एंटरटेनमेंट डेस्क, तोपचंद : Brahmastra box office collection : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)की जिस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था, वह अब सिनेमाघरों रिलीज हो चुकी है। लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट-1: शिवा (Brahmastra Part-1: Shiva) शुक्रवार को दर्शकों के सामने हैं। ब्रह्मास्त्र को लेकर फैंस और ट्रेड में जबरदस्त जोश है और बड़े कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है। रणबीर के लिए भी ब्रह्मास्त्र का चलना बहुत जरूरी है, क्योंकि उनकी पिछली फिल्म शमशेरा दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया था।

बड़े पर्दे पर अब तक कोई भी हिंदी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी है। लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के बाद हर किसी को ब्रह्मास्त्र से उम्मीद है। एडवांस बुकिंग(Bramhastar advance booking) के आंकड़े कहते हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म बड़ी हिट साबित होने वाली है।

9000 से अधिक स्क्रींस पर रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र

9 सितम्बर को ब्रह्मास्त्र पार्ट वन- शिवा दुनियाभर में 9000 से अधिक स्क्रींस पर रिलीज की गयी है, जिसमें से 5019 सिर्फ भारत और 3894 ओवरसीज में दी गयी हैं। स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ब्रह्मास्त्र 2 डी के साथ 3 डी और आइमैक्स फॉर्मेट्स में हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की गयी है।

किसी ने बताया डिजास्टर, कोई कह रहा शानदार

फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी की 10 साल की मेहनत बॉलीवुड के लिए ‘डूबते को तिनके का सहारा’ बन पाएगी, ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल, ट्विटर पर फिल्म को लेकर लोगों के रिएक्शन्स आने लगे हैं। तो आइए जानते हैं कि क्या ब्रह्मास्त्र भी ‘बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड’ की भेंट चढ़ गई है या फिर ये अलग ही लेवल की मूवी साबित होगी। तो पब्लिक को ये फिल्म कैसी लगी, आइए नजर डालते हैं ट्विटर पर आए रिव्यूज पर।

Related Articles