Topchandराजनीतिराज्यरायपुर

डॉ. रमन सिंह भी BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष! कांग्रेस ने कहा- सुबह-सुबह मुंद्रा पोर्ट का माल फूंक रहे हो?

तोपचंद, रायपुर। आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा छत्तीसगढ़ पहुंचे। उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट में प्रदेश के वरिष्ट नेताओं समेत कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा हुआ था। इस दौरान सोशल मीडिया में भी उनके स्वागत और बधाईयों का दौर चल रहा था। लेकिन स्वागत के समय डॉ. रमन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष लिखे जाने के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने इसपर चुटकी ली।

ये भी पढ़ें: CG News: ट्रांसफर को लेकर 15 दिन के भीतर आपत्ति दर्ज करा सकेंगे कर्मचारी, कमेटी गठित…

रमन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष लिखने पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने बीजेपी पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘भाजपा में अब 2 राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, सुबह-सुबह मुंद्रा पोर्ट का माल फूंक रहे हो?’ हालांकि इस बात की पुष्टि topchand.com नहीं करता। लेकिन छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने फेसबुक पेज पर BJP के पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट अपलोड किया है, साथ ही लिखा है कि, भाजपा में अब 2 राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, सुबह-सुबह मुंद्रा पोर्ट का माल फूंक रहे हो?

ये भी पढ़ें: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रायपुर पहुंचे, एयरपोर्ट पर बीजेपी नेताओं ने किया स्वागत

आज सुबह रायपुर पहुंचे जेपी नड्डा

आपको बता दें कि, आज सुबह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली से राजधानी रायपुर के विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने उनका स्वागत किया। नड्डा के स्वागत में प्रदेश प्रभारी समेत सभी वरिष्ट भाजपा नेता और कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे।

ये भी पढ़ें: CG Weather: छत्तीसगढ़ में 48 घंटों के लिए ऑरेंज अलर्ट, गरज-चमक के साथ होगी तेज बारिश…

जब डॉ. रमन सिंह ने जेपी नड्डा का स्वागत किया तो भाजपा आईटी सेल ने जेपी नड्डा के साथ डॉ. रमन सिंह को भी राष्ट्रीय अध्यक्ष लिख दिया था। हालांकि इसमें बाद में सुधार भी किया गया। लेकिन जब तक इसमें सुधार होता उससे पहले कांग्रेस ने इसे लेकर भाजपा पर तंज कसना शुरू कर दिया। इसपर तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे है।

Related Articles