Topchandक्राइमबलौदाबाजार

CG News : तालाब में मिली अज्ञात महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

तोपचंद, बलौदाबाजार। जिले के लवन पुलिस चौकी इलाके के तालाब में एक महिला की लाश मिली है। सुबह नहाने गए ग्रामीणों ने लाश देखि जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस शव को तालाब से बाहर निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला की शिनाख्ती नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास के इलाके में पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रायपुर पहुंचे, एयरपोर्ट पर बीजेपी नेताओं ने किया स्वागत

जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार सुबह लवन चौकी क्षेत्र के ग्राम पैंशन के तालाब में अज्ञात महिला की लाश मिली। महिला की हत्या या आत्महत्या इसका कारण अज्ञात है। गांव के लोगों ने कहा कि तालाब में नहाने गए थे। जहां महिला की लाश दिखाई दी, जिसके बाद लवन पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। महिला गांव की नहीं है, इसलिए लोग संदेह भी कर रहे हैं कि किसी ने हत्या कर लाश को तालाब में तो नहीं फेंक दिया। आत्महत्या को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं लवन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ चीफ मिनिस्टर ट्रॉफी का आयोजन 18 सितंबर से, 15 देशों के 500 खिलाड़ियों के बीच होगा शतरंज का मुकाबला, विजेता को मिलेगा 35 लाख  

एक दिन पहले ही तालाब नहाने गई महिला की हत्या

बता दें कोतवाली थाना क्षेत्र के करमनडीह गांव में गुरुवार को तालाब में नहाने गई एक महिला की गर्दन रेत कर हत्या कर दी गई। मृतक महिला की पहचान चमेली टंडन के रूप में हुई। महिला अपने बच्चों के साथ तालाब नहाने गई थी। इसी दौरान गांव का ही आरोपी युवक 30 साल सन्तु राम दिवाकर वहां आया और धारदार हथियार और डंडे से मारकर महिला की हत्या कर दी।

Related Articles