Topchandखेल

Pak vs Afg मैच के बाद आपस मे भिड़े दोनों देशों के फैन्स, शारजाह स्टेडियम में कुर्सियों से हुई लड़ाई

स्पोर्ट्स डेस्क, तोपचंद : एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान (Pakistan vs Afghanistan) मैच के बाद शारजाह स्टेडियम (Sharjah Stadium) में बवाल मच गया. दरअसल, सुपर 4 एनकाउंटर में पाकिस्तान से अपनी टीम की हार के बाद अफगानिस्तान के प्रशंसक (Afghanistan fans) खासा नाराज हो गए.

PM नरेद्र मोदी आज कर्तव्यपथ और सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का करेंगे उद्घाटन

स्टेडिम में मौजूद गुस्साए फैन्स वहां जमकर बवाल करने लगे और देखते ही देखते दोनों देशों के फैन्स आपस में भिड़ गए. इस दौरान कई लोग कुर्सियों को तोड़ते और फेंकते हुए नजर आए. अपनी टीम की हार से नाराज फैन्स स्टेडिम में कुर्सियां फेंककर लड़ने लगे. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हजारों गायों की लाशों से भरा मैदानः लंपी वायरस से तड़प-तड़पकर मर रहीं गायें…

आसिफ ने फरीद को मारने के लिए उठाया बल्ला


दरअसल, 130 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान के विकेट लगातार गिर रहे थे. पाकिस्तान का स्कोर 18 ओवर के बाद 7 विकेट के नुकसान पर 109 रन था. पाकिस्तान की सारी उम्मीदें आसिफ अली पर टिकी थीं. वो 5 गेंद पर एक छक्के की मदद से 9 रन बना चुके थे. पाकिस्तान की पारी का 19वां ओवर फरीद अहमद फेंकने आए. उन्होंने अपनी दूसरी गेंद पर हारिस रउफ को आउट कर दिया. वो खाता भी नहीं खोल पाए. अब सारा दारोमदार आसिफ अली के कंधों पर आ गया था. उन्होंने एक गेंद बाद ही छक्का जड़ दिया. यह फरीद को नागवार गुजरा और अगली ही गेंद पर अफगानिस्तान के इस पेसर ने स्लोअर बाउंसर पर आसिफ अली को विकेट के पीछे कैच आउट करा दिया.

Related Articles