Topchandरायपुर

छत्तीसगढ़ में कल जेपी नड्डा के साथ होगा भाजपा का बड़ा रोड शो, 50 हजार कार्यकर्ता होंगे शामिल

रायपुर, तोपचंद : छत्तीसगढ़ के अगले साल होने वाले 2023 के विधानसभा कुंवा को लेकर अब भाजपा ने कमा र कास ली है. एक के बाद एक लगातार भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का आना अब तेज हो गया हैं. ऐसे में अब 9 सितंबर को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भाजपा का बड़ा कार्यक्रम आयोजित हो रहा है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) रायपुर में रोड़ शो और बड़ी जनसभा करने जा रहे है. जेपी नड्डा के दौरे को लेकर राजधानी में बड़ी तैयारियां की गई है. भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी , सह प्रभारी नितिन नबीन , पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ,नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने संयुक्त प्रेस वार्ता करके राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे पर विस्तार से जानकारी दी है.

क्या कहा भाजपा प्रदेश प्रभारी ने ?

भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा महत्वपूर्ण रहेगा . भाजपा के कार्यकर्ता बहुत उत्साहित है जिस तरह से 2018 में कांग्रेस पार्टी झूठे वादे करके सरकार में आई . यहाँ की सरकार ने 36 वादे किए , युवाओं से वादा किया कि रोजगार देंगे, लेकिन सरकार में आने के बाद विधानसभा में बेरोजगारी के सही आंकड़े देते है जिसमे वादा का स्वरूप नही दिखा . किसानों से 2500 रुपए समर्थन मूल्य का वादा किया लिया लेकिन पूरा पैसा नही दे रहे है.

नड्डा जी चुनाव को लेकर तैयारियां पर चर्चा करेंगे साथ ही साथ संगठन की मजबूती पर चर्चा होगी. भाजपा ने दावा किया है 9 तारीख के कार्यक्रम में 50 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे. और फिर एक बार एक बड़ा रोड़ शो होगा . शक्ति केंद्र , जिला कार्यकर्ताओ को नड्डा संबोधित करेंगे. इसके अलावा भाजपा प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष बैठके भी लेंगे.

क्या बोले प्रदेश अध्यक्ष ?

प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव (State President Arun Sao) ने कहा कहा कि जेपी नड्डा जी छत्तीसगढ़ के प्राभारी भी रहै है. जिसको लेकर छत्तीसगढ़ के लोगो से उनके व्यक्तिगत संबंध है. नड्डा के दौरे को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता उत्साहित है. हमने मंडल बूथ स्तर तक बैठके की है जिसमे 50 हजार कार्यकर्ताओ की सूची बनी है.

रमन का भूपेश पर प्रहार :

प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन का मतलब है कि यह चुनावी संखनाद है… जिस तरह से अधिकारी कर्मचारी हड़ताल कर रहे है… महिलाए धरना दे रही आई इससे साफ है कि प्रदेश में हर वर्ग कांग्रेस सरकार से नाराज है…राष्ट्रीय अध्यक्ष को सबका सपोर्ट मिलेगा और सारे वर्ग के लोग इस सरकार को उखाड़ फेकेंगे…

Related Articles