Topchandक्राइमबिलासपुरराज्य

CG News: 8वीं की छात्रा का न्यूड वीडियो 12वीं के 2 छात्रों ने किया वायरल, शिकायत दर्ज…

तोपचंद, बिलासपुर। Nude video viral of Schoolgirl: जिले में एक नाबालिग छात्रा का न्यूड वीडियो उसके ही स्कूल के दो लड़कों ने धमकी देकर बनवा लिया। फिर दोनों लड़कों ने वीडियो को वायरल कर दिया। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। परिजन के शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: CG Crime: रात को चेकिंग में पकड़ाया हिस्ट्रीशिटर मैडी, पुलिस ने निकाला जुलूस, देखें वीडियो…

मिली जानकारी के अनुसार, 8वीं की 13 साल की छात्रा का न्यूड वीडियो उसके ही स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं के दो लड़कों ने धमकी देकर बनवा लिया था। जिसके बाद दोनों लड़कों ने वीडियो को वायरल कर दिया।

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

छात्रा की दोस्ती इंस्टाग्राम पर बारहवीं के दोनों लड़कों से हुई थी। इस दौरान चौटिंग के जरिए दोनों लड़कों ने धमका कर छात्रा से उसका न्यूड वीडियो बनवा लिया और भेजने को कहा। ऐसा नहीं करने पर चैट्स को वायरल करने की धमकी दी गई।

ये भी पढ़ें: CG Crime News: बहन की सहेली से प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की हत्या, प्रेमिका के भाई ने सीने में घोंपा चाकू, आरोपी गिरफ्तार

इस डर से छात्रा ने लड़कों की बात मान ली और वीडियो बनाकर दोनों को भेज दिया। फिर दोनों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसकी जानकारी परिजनों को होने के बाद सरकंडा थाने में इसकी शिकायत की गई है।

आरोपी भी है नाबालिग

सरकंडा थाना प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि, छात्रा का वीडियो वायरल करने का मामला थाने में आया है। छात्रा और दोनों आरोपी लड़के नाबालिग है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अभी जांच की जा रही है।

Related Articles