Topchandखेलबड़ी खबर

Rohit Sharma Press Conference: विराट कोहली की फॉर्म को लेकर क्या बोले रोहित शर्मा…

खेल डेस्क, तोपचंद। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में कल यानि की 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान आमने सामने होगी। मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस (Rohit Sharma Press Conference) में पहुंचे। उन्होंने विराट और दिनेश कार्तिक की फॉर्म से लेकर कई सवालों के जवाद दिए। आपको बता दें कि यह मुकाबला दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 pm से खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: Big News: Asia Cup 2022 के लिए VVS Laxman बने टीम इंडिया के हेड कोच…

प्लेइंग 11 और टॉस पर रोहित शर्मा ने क्या कहा?

रोहित शर्मा ने प्लेइंग 11 को लेकर उन्होंने बताया कि नेट में खिलाड़ी अच्छे नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि टॉस काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। रोहित ने कहा कि अभ्यास में नजर आया कि शाम को ओस नहीं है लेकिन फिर भी अफगानिस्तान बनाम श्रीलंका मैच को देखने के बाद स्थिति अधिक साफ़ होगी।

Asia Cup 2022 : दिनेश कार्तिक पर रोहित शर्मा ने क्या कहा ?

Rohit Sharma Press Conference: दिनेश कार्तिक को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि उन्होंने कई महत्वपूर्ण पारियां देश के लिए खेली है, वापसी के बाद भी अच्छा खेल दिखाया है। उन्होंने कभी भी टीम को निराश नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2022 Schedule: इस प्रकार होगी टीम, इन चैनलों में देख सकते है लाइव टेलिकास्ट…

विराट कोहली की फॉर्म पर Rohit Sharma ने दिया ये जवाब

विराट काफी अच्छे टच में दिख रहे हैं। वह काफी मेहनत कर रहे हैं। उनमें कुछ बदलाव देखने को नहीं मिला है। वह एक महीने के बाद आ रहे हैं तो ज्यादा फ्रेश हैं। हम साथ में प्रैक्टिस कर रहे थे। कौन किसके साथ प्रैक्टिस करेगा इसका फैसला बल्लेबाजी कोच करते हैं।

ये भी पढ़ें: Rahul Dravid Corona Positive: भारतीय कोच कोरोना संक्रमित, एशिया कप के लिए टीम की तैयारी पर पड़ेगा असर

यहाँ देख सकते है India और pakistan के बीच लाइव match

भारत में इस मैच का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकोगे। इसके अलावा हॉटस्टार ऐप पर मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग होगी।

Related Articles