Topchandक्राइमबिलासपुरराज्य

गणेश मंदिर में चोरीः पूर्व मंत्री बोले- मुख्यमंत्री जी हर क्षेत्र में आप नया-नया आयाम स्थापित कर रहे हैं…

ऐतिहासिक गणेश जी की मूर्ति की चोरी मामले को लेकर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री पर तिखा प्रहार किया है...

तोपचंद, रायपुर। Theft in Ganesh Temple: मस्तुरी थाना क्षेत्र के ग्राम इटवापाली में प्राचीन भंवर गणेश जी की मंदिर से पंडित को बंधक बनाकर गणेश मूर्ति की चोरी की गई है। इस ऐतिहासिक गणेश जी की मूर्ति की चोरी मामले को लेकर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री पर तिखा प्रहार किया है।

ये भी पढ़ें: Bilaspur News: इटवापाली में गणेश जी की मूर्ति चोरी, पंडित के आंख और मुंह में टेप बांध ले उड़े चोर…

इटवापाली में प्राचीन गणेश जी की मूर्ति चोरी को लेकर विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट किया है और कहा है कि, मुख्यमंत्री जी मंदिर और प्राचीन मूर्ति/धरोहर छूट गए थे। आपके शासन में इस क्षेत्र में भी चोरी-डकैती होने लगी। हर क्षेत्र में आप नया-नया आयाम स्थापित कर रहे हैं…!! आपको और आपके गृह मंत्री को बहुत-बहुत बधाई।

ये भी पढ़ें: CG News: केरेगांव के जंगल में लाल जोड़े में मिली महिला की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका…

पंडित को बंधक बनाकर की गई है चोरी

आपको बता दें कि, बिती रात बिलासपुर जिले के मस्तुरी थाना क्षेत्र के इटवापाली में प्राचीन भंवर गणेश जी की मंदिर से पंडित को बंधक बनाकर गणेश मूर्ति की चोरी की गई है। यहां 4 अज्ञात चोरों ने रात में सो रहे पंडित को कट्टा दिखाकर उसके मुंह और आंख में टेप चिपका दिए। इसके बाद मूर्ति को उखाड़कर ले गए थे।

Related Articles