Topchandक्राइमबिलासपुर

CG News : एनिकट के किनारे मिली 5 साल की बच्ची की लाश, पिता भी गायब, पुलिस जांच में जुटी…

तोपचंद, बिलासपुर। जिले के तोरवा थाना इलाके में स्थित बूटा पार एनिकट के किनारे एक 5 साल की बच्ची की लाश मिली है। आज सुबह एनिकट के पास टहलने गए स्थानीय निवासियों ने शव को देखा फिर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं लाश मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री निवास में तीजा-पोला त्यौहार की तैयारी शुरू, CM भूपेश ने पत्नी की पकवान बनाते तस्वीर शेयर करते हुए कही ये बात

पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र की है। बच्ची की लाश मस्तुरी इलाके के बूटा पार एनीकट के पास मिली है। तोरवा थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 8 बजे एनिकट के आसपास ग्रामीण टहलने निकले थे। इसी दौरान उनकी नजर पानी के अंदर एक शव पर पड़ी।

लोगों की सूचना पर पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची और पंचनामा तैयार कर शव को पानी के अंदर से बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने शव को अस्पताल भेज दिया। पुलिस की टीम आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें: CG News: केरेगांव के जंगल में लाल जोड़े में मिली महिला की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका…

तोरवा थाना प्रभारी फैजुल शाह ने बताया कि, तोरवा के पटेल मोहल्ला निवासी राधिका लहरे (35) ने को पुलिस को बताया कि, उसकी पांच साल की बच्ची दोपहर करीब 2 बजे से घर में नहीं है। घर पहुंचने के बाद उसने बच्ची की तलाश की। लेकिन, कोई पता नहीं चला। महिला की रिपोर्ट पर अपहरण की आशंका से केस दर्ज कर पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी।

ये भी पढ़ें: Bilaspur News: इटवापाली में गणेश जी की मूर्ति चोरी, पंडित के आंख और मुंह में टेप बांध ले उड़े चोर…

इस दौरान पता चला कि, बच्ची को उस दिन करीब 5 बजे अपने पिता के साथ नदी के तरफ जाते देखा गया था। वहीं बच्ची का पिता भी अभी तक घर नहीं पहुुंचा है। उसकी खोज अभी पुलिस कर रही है।

Related Articles