Topchandराजनीतिराज्यरायपुर

प्रदर्शन के बाद मूणत बोले- हमारे निहत्थे कार्यकर्ताओं पर किया गया लाठीचार्ज, खुलेआम हो रहे अपराध…

तोपचंद, रायपुर। राजधानी रायपुर में भाजयुमो के द्वारा बेरोजगारी और बेरोजगारी भत्ता को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सीएम हाउस का घेराव किया था। इस प्रदर्शन के बाद भाजपा प्रवक्ता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने पत्रकार वार्ता लेकर सरकार पर लाठीचार्ज करने का अरोप लगाया है। साथ ही प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर भी राज्य सरकार को घेरा है।

प्रदर्शन के दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता और पुलिसकर्मियों के बीच झूमा-झटकी को लेकर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन पर जमकर आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: CG News: केरेगांव के जंगल में लाल जोड़े में मिली महिला की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका…

मूणत ने कहा कि, राज्य सरकार को बैरिकेटिंग लगाने को लेकर पहले से ही अवगत करा दिया गया था। बावजूद इसके शासन और प्रशासन के द्वारा भाजयुमो के कार्यकर्ताओं पर प्रदर्शन के दौरान लाठियां बरसाई गई। जिसमें सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं। मूणत ने आगे कहा कि, भाजयुमो के कार्यकर्ताओं को फर्जी वीडियो के जरिए फंसाया जा रहा है। इसकी भाजपा कड़ी निंदा करती है।

ये भी पढ़ें: गणेश मंदिर में चोरीः पूर्व मंत्री बोले- मुख्यमंत्री जी हर क्षेत्र में आप नया-नया आयाम स्थापित कर रहे हैं…

राजधानी रायपुर अपराधों का गढ़ बन रही

भाजपा नेता ने प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगाड़ने का आरोप शासन-प्रशासन पर लगाया है। उन्होंने कहा कि, राजधानी में जुआ, सट्टा, लूट, डकैती खुले आम हो रहे है। तमाम अपराधों का गढ़ राजधानी बन गई है।

ये भी पढ़ें: Liger Movie Leak : Vijay Deverakonda की फिल्म Liger हुई लीक, मेकर्स को लगा बड़ा झटका…

24 अगस्त को हुआ था हल्ला बोल प्रदर्शन

24 अगस्त को भाजयुमो ने राजधानी रायपुर में युवाओं को रोजगार देने की मांग पर मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया था। इस दौरान भाजपा के शिर्ष नेताओं के साथ भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भी इस हल्ला बोल प्रदर्शन में शामिल हुए थे।

Related Articles