Topchandगौरेला-पेंड्रा-मरवाही

CG News : तीन बच्चों की मां ने एक साथ तीन और बच्चों को दिया जन्म, प्री-मैच्योर की वजह बिलासपुर किया रेफर

@सुमित जालान

तोपचंद, GPM। जिले के गौरेला इलाके से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया है। हैरानी की बात यह भी है की इस महिला के पहले से ही तीन और बच्चे है, अब इसे मिलकर कुल 6 बच्चे हो गए।

दरअसल गौरेला उप स्वास्थ्य केंद्र केंवची कुसुम नाम की महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया। बच्चों में दो बेटियां और एक बेटा है। तीनों बच्चे प्री-मैच्योर हैं, जिसकी वजह से तीनों को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने बच्चों के अच्छे उपचार के लिए उन्हें बिलासपुर रिफर कर दिया है। बताया जा रहा हैं कि महिला के पहले से तीन बच्चे है। अब टोटल छह बच्चे हो गये है।

उप स्वास्थ्य केंद्र के डॉ भारत त्रिपाठी ने कहा कि बच्चे समय से पहले हो जाने के कारण पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं, इसलिए इन्हें बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं मितानिन ने बताया कि कुसुम की पहले से ही दो बेटियां और एक बेटा है। अब 3 बच्चे और हुए हैं, इससे अब उसके 6 बच्चे हो गए हैं। इधर 3 बच्चे एक साथ होने की खबर सुनकर गांव के लोग उन्हें देखने अस्पताल पहुंचते रहे। मरवाही विधायक डॉ केके ध्रुव ने डॉक्टरों को मां और बच्चे के बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं।

Related Articles