KGF के आगे जर्सी OUT, 14 अप्रैल नहीं अब इस दिन रिलीज होगी Shahid Kapoor की फ़िल्म…

मनोरंजन डेस्क, तोपचंद। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) 14 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार थी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। तीन कोरोना काल (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) को झेलने के बाद, शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) स्टारर ‘जर्सी’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गयी है। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म को पोस्टपोन करने की वजह ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का रिलीज होना भी हो सकता है।

जन्मदिन के दिन युवक की चाकू मारकर हत्या, शोभायात्रा में शामिल होने पहुंचा था मृतक

सिनेमाघरों की तंग स्थिति को देखते हुए मेकर्स ने यह फैसला लिया है और इसलिए रिलीज डेट को आगे शिफ्ट किया गया है। कोमल नाहटा ने ट्वीट कर कहा, “‘जर्सी’ को एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया है। 22 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी !! सिनेमाघरों की तंग स्थिति को देखते हुए इसे आगे शिफ्ट किया गया है।”

‘जर्सी’ की बात करें तो यह फिल्म इसी नाम की तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है। गौतम तिन्ननुरी द्वारा अभिनीत, कहानी एक टैलेंटेड लेकिन असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने और गिफ्ट के रूप में अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए मैदान में वापसी करने की इच्छा रखता है। फिल्म में पंकज कपूर भी अहम भूमिका में हैं। शाहिद कपूर फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं वहीं मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। बता दें कि साल 2019 में शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।

कूलर से भी कम दाम में मिलेगी AC जैसी ठंडक, सिर्फ चंद मिनटों में कमरे को बर्फ जैसा ठंडा कर देगा ये पंखा, मिल रहा सिर्फ इतनी कीमत में…