रायपुर। भाठागांव में गुरुवार शाम हुए डॉ जीवन जलक्षत्री (Dr Jeevan Jalkshatri) हत्याकांड में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। किसी पुरानी रंजिश के कारण आरोपियों ने डॉ जलक्षत्री को उनके क्लिनिक में चाकुओं से गोद दिया था।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि 01 साल पहले उनकी मृतक डॉ ( (Dr Jeevan Jalkshatri) से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था जिसकी वजह से उनके बीच हमेशा अनबन की स्थिति बनी रहती थी। लगभग एक सप्ताह पूर्व आरोपी अरूण के भाई से आरोपियों को यह पता लगा कि डॉ जलक्षत्री (Dr Jeevan Jalkshatri )ने ईलाज करने के दौरान उनकी परिचित एक महिला से छेड़छाड़ की थी। इसी बात पर आरोपि आक्रोशित हो गये एवं झीट-पाटन जाकर डॉ जलक्षत्री की हत्या करने की योजना बनायी। गुरुवार शाम आरोपियों ने अपने भाठागांव स्थित घर से चाकू लेकर योजना अनुसार डॉ जलक्षत्री (Dr Jeevan Jalkshatri ) के भाठागांव स्थित क्लिनिक में प्रवेश कर चाकू मारकर डॉ जलक्षत्री की हत्या कर दी।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल व उसके आसपास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेज को खंगाला। इसी दौरान सी.सी.टी.व्ही. फुटेज से आरोपियों के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई एवं पुलिस टीम ने घटना के कुछ घंटे के भीतर ही आरोपियों को पकड़ लिया।

गिरफ्तार आरोपीयों की पहचान दीपक विश्वकर्मा, अरूण ध्रुव, संजय ध्रुव उर्फ मोटू और योगेश यादव के रूप में की गई है।

घटना के बाद वहां उपस्थित लोगों ने तीन आरोपियों को वहीं पकड़ कर उनकी कस के कुटाई कर दी थी। योगेश यादव फरार हो गया था जिसे पुलिस ने बाद में धर दबोचा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *