पढ़ने लायक

वुमेन्स डे में जमकर वायरल हो रही यह तस्वीर, इस महिला ने अपने बच्चे और शहर के मेयर को बैठाकर चलाई बुलेट

रायपुर। रविवार को पूरी दुनिया में जोर-शोर से अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है। जगह-जगह पर आयोजन किये जा रहे है ऐसे में छत्तीसगढ़ के भिलाई के आयोजन के दौरान की तस्वीर भी सोशल मीडिया में न सिर्फ ट्रेंड कर रही है। बल्कि जमकर वायरल भी हो रहा है।

जो तस्वीर वायरल हो रही है, वह भिलाई निवासी एक महिला की है, दबंग अंदाज में अपने छोटे सी बिटिया और शहर महापौर विधायक देवेंद्र यादव को बैठाकर बुलेट चला रही है।इस फोटो को सोशल मिडिया में विधायक देवेंद्र यादव ने शेयर किया है उसके बाद से ही यह फोटो जमकर वायरल हो रही है।

फोटो में दिखाई दे रही महिला का नाम नेहा है, जो कि भिलाई की ही निवासी हैं। इनके पति से बात करके तोपचंद को पता चला कि नेहा हर तरह की गाड़ियाँ चलाना जानती हैं। वो स्कॉर्पियो जैसी बड़ी भी बखूबी चला लेती है। यही नहीं नेहा ने ही अपने पति को स्कॉर्पियो चलाना सिखाया है।

वहीं दूसरी फोटो भी इसी आयोजन से आई है जिसमें फोटो में दिख रही युवती भिलाई की वैशाली है, जो कि कुछ माह पहले ट्रेन में पथराव का शिकार हुई थी। इस हादसे में उनका एक आँख बुरी रह से जख्मी हो चूका है। वैशाली के बेहतर ईलाज के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सहायता राशी से मदद की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.