जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के शासकीय कन्या पूर्व माध्यमिक शाला, नारायणपुर में शिक्षक राशिद खान द्वारा नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म और उसका एबॉर्शन मामले में पुलिस ने बीडीएस सुखलाल को गिरफ्तार कर लिया है। सब इंस्पेक्टर ललित सिंह नाग ने बताया कि राशिद ने सुखलाल की मदद से ही बच्ची का गर्भपात कराया था। जिस अस्पताल में यह एबॉर्शन कराया गया उस विराज नर्सिंग होम में भी पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है, देर शाम पुलिस नर्सिंग होम में पहुंचकर डॉक्टरों से पूछताछ कर सकती है, जबकि इस मामले में जरुरत पड़ने पर डॉक्टरों को भी हिरासत में लें सकती है।

सब इंस्पेक्टर ललित ने बताया कि इस मामले में सुखलाल से अभी पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपी राशिद की पुलिस खोज में लगी हुई है, जल्द मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सुखलाल पुलिस को बताया है कि उसके जरिये डॉक्टर को 45 हजार रुपये दिये गए और इस मामले की किसी को हवा तक न लगे इसके लिए आरोपी शिक्षक ने पीड़िता के परिजनों को एक लाख रुपये दिए।

इस मामले में विराज नर्सिंग होम की डॉक्टर सुरेन का कहना है कि उनके नर्सिंग होम में किसी तरह का कोई गर्भपात नही कराया गया है। पीड़िता के परिजन 24 फरवरी को पीड़िता को लेकर आये थे। पीड़िता पहले से ही दवा खाकर आयी थी जिसके चलते उसे काफी तकलीफ थी। उसकी खराब हालत को देखकर उसे भर्ती किया गया और ईलाज किया गया। 6 घण्टे तक इलाज के बाद पीड़िता स्वस्थ हो गयी और सुबह सुबह अपने घर चली गयी। डॉक्टर सुरेन ने कहा कि पीड़िता की उम्र 18 वर्ष बताया गया था जो कि प्रिस्क्रिप्शन में दर्ज भी है।

यह भी देखें

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *