रायपुर। राजधानी में अब किसी घटना को अंजाम देना अपराधियों के लिए आसान नहीं रहा, घटना को अंजाम देने के बाद जल्द से जल्द रायपुर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में लगातार कामयाब हो रही है। अपहरण हो या फिर बड़ी लूट.. आरोपियों को वारदात को अंजाम देने के बाद बचना जैसे मुश्किल है। शुक्रवार को रायपुर के देवेंद्र नगर इलाके के क्षितिज अपार्टमेंट में 50 लाख की लूट की घटना को अंजाम देने वाले 5 आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पकड़ने में सफलता हासिल की है।

घटना की सूचना पाकर पुलिस ने तत्परता से आरोपियों का पीछा किया और दिल्ली में पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस मामले में राजस्थान के बीकानेर में रहने वाले 5 आरोपियों को धर दबोचा है, आरोपियों का सरगना पूर्व में लूट का शिकार हुए बबलू शर्मा के यहां वसूली का काम करता था। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस लूट की घटना को अंजाम दिया, जबकि खुद लूट से दूर बैठ घटना की जानकारी लेता रहा। लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपी 11 फ़रवरी को रायपुर आये थे और दो दिनों तक अपार्टमेंट की रेकी की थी। इसके बाद मौका पर कर अपार्टमेंट में धावा बोला और लूट की घटना को अंजाम देकर ट्रेन से दिल्ली के रास्ते बीकानेर जा रहे थे। इस दौरान पुलिस की टीम ने उन्हें धर-दबोचा।

पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट की राशी 49 लाख 10 हज़ार रूपये जप्त कर लिया है। जबकि 5 पांचो आरोपी को गिरफ्तार कर टीम रायपुर ला रही है, वहीं गिरोह के सरगना को गिरफ्तार करने पुलिस रवाना हो गई है। गिरफ्तार आरोपियों में अशोक जाखड, प्रेम जाट, जय किशोर गोदरा, गणेश जाट और भवर चौधरी शामिल है, जबकि बबलू शर्मा के यहां पूर्व में कर्मचारी रहे और लूट का मास्टरमाइंड मालाराम को पुलिस गिरफ्तार करने बीकानेर रवाना हुई है।

यह भी पढ़ें

https://topchand.com/fake-hold-ninth-student-went-to-hang-out-with-acquaintance/

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *