पढ़ने लायक

भिलाई-सुपेला के पारख ज्वेलर्स में लाखों के जेवरात चोरी.. पुलिस जुटी जांच में

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के भिलाई में चोरो ने एक सराफा दुकान पर हाथ साफ़ कर लाखों के सोना-चांदी के जेवरात पार कर दिए है। यह चोरी की घटना सुपेला थाना के आकाश गंगा मार्केट में स्थित पारख ज्वेलर्स में देर रात हुई है। चोरी की सूचना पर पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच कर रहे हैं।

इधर, चोरी हुए सोना-चांदी के आभूषण की क़ीमत का अनुमान नहीं लगाया जा सका है। ज्वेलर्स संचालक अभी इसका अनुमान लगा रहे है। पुलिस ने बताया कि चोर निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स से सीढ़ी लगाकर पारख ज्वेलर्स के लिफ्ट से दुकान के भीतर प्रवेश किये। यह दुकान तीन माले में बनी है। जिसमें से ग्राउण्ड फ्लोर के लॉकर को तोड़कर सोने चांदी के आभूषण को पार कर दिये है। दुकान मालिक वर्तमान स्थिति में सोने चांदी के आभूषणों की आंकलन कर बताने की बात कहीं है। यह चोरी को अंजाम प्रोफेसनल चोरो द्वारा दिया गया है। कटर से काटकर चोरी की गई है। दो माले के लॉकरों को हानि नहीं पहुंचाया गया है। चोरो ने बकायदा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को बंदकर चोरी किये है।

सुपेला टीआई गोपाल वैश्य ने बताया कि मंगलवार को दुकान बंद रहता है, दोपहर करीब 12 बजे चेक करके दुकान को बंद किया था। चोरों ने घटना को देर रात अंजाम दिया होगा। इन चोरों का चोरी करने का तरीका बहुत ही प्रोफेशनल है। लिफ्ट की दिवार तोड़ चोर अंदर दाखिल हुए थे। लॉकर को काट कर उसमें से जेवरात चोरी किये गए है। खास बात यह है कि पारख ज्वेलर्स तीन माले का है, चोरों ने अन्य दो माले में रखे लॉकर को हाथ तक नहीं लगाया है। फ़िलहाल अभी कितने के जेवरात चोरी हुए है इसका अनुमान लगा रहे है। मामला पंजीबद्ध कर चोरो की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें

https://topchand.com/now-there-will-be-treatment-with-ration-card/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.