रायपुर। प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा के लोग “पेट कपटा” हैं। इसी वजह से चुनाव में जनता उन्हें नकार रही है। प्रदेश में इस वक्त पंचायत चुनाव की सरगर्मी तेज है। तीन चरण के मतदान में, पहले चरण की वोटिंग के नतीजे आ चुके हैं। इन नतीजों में भाजपा कोई खास कमाल नहीं कर पाई है। इसी को लेकर मंत्री अनिला भेड़िया का यह बयान आया है।

कांग्रेस को मिल रही जीत का कारण, मंत्री अनिला ने कांग्रेसियों का मन साफ़ होना बताया है।

“कांग्रेस के प्रत्याशी साफ़ मन से चुनाव लड़ रहे हैं। इसलिए नगरीय निकाय चुनाव के परिणाम कांग्रेस के पक्ष में आये और अब पंचायत चुनाव में भी आ रहे है।” यह बयान उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में आयोजित “मंत्री से मिलिए” कार्यक्रम के दौरान दिया है।

बता दें कि गैर दलीय पंचायत चुनाव को इस बार पार्टियों ने दल गत चुनाव बना दिया है। इसके लिए कांग्रेस और भाजपा ने जनपद सदस्य और जिला पंचायत सदस्यों के नामों की घोषणा की थी। पंचायत चुनाव के पहले चरण के परिणाम को देखें तो अधिक संख्या में प्रत्याशी कांग्रेस के जीत कर आये हैं। जबकि बिना दल के चुनाव लड़ रहे जनपद सदस्य और जिला पंचायत सदस्यों ने भी अच्छी खासी जीत दर्ज की है।

यह भी पढ़ें

https://topchand.com/the-pain-department-did-not-understand-at-least-you-understand/

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *