पढ़ने लायक

राम के ननिहाल से शाह का ऐलान, 4 महीने में शुरू होगा अयोध्या में मंदिर निर्माण

  • मैं इस मंच से कहना चाहता हूँ, भारत में जन्मे, भारत में रह रहे, भारत के नागरिक मुस्लिम की नागरिकता जाने का सवाल नहीं – अमित शाह

रायपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रभु श्री राम के ननिहाल माने जाने वाले छत्तीसगढ़ से अगले चार महीने में अयोध्या में मंदिर निर्माण शुरू किये जाने की घोषणा की.

शाह नवा रायपुर में आयोजित मध्य क्षेत्रीय विकास परिषद की बैठक में भाग लेने आये थे।

परिषद की बैठक के बाद वो सीधे पार्टी कार्यलय पहुंचे और उक्त घोषणा की।

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने नागरिक संशोधन कानून के मुद्दे पर फिर एक बार स्पष्ट किया कि भारत के मुस्लिम नागिरक की नागरिकता इस कानून से जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता।

यह कानून किसी की नागरिकता नहीं छीनता बल्कि नागरिकता देता है, शाह ने दावा किया।

“जब-जब कांग्रेस की सरकार रही तुष्टिकरण की वजह से सुरक्षा से समझौता किया गया। आए दिन आतंकवादी आ जाते थे, कोई सुरक्षा नीति नहीं रही थी। हमने पाकिस्तान के घर में उसे घुस कर मारा। अब अमेरिका और इजरायल की सूची में भारत का भी नाम आ गया है। देशवासियों में गर्व की भावना भरने का केंद्र की मोदी सरकार कर रही है,” शाह ने कहा।

शाह के अनुसार नागरिकता संशोधन कानून पर अब भी लोगो को दंगा करने के लिए उकसाया जा रहा है। भारत में रह रहे किसी मुसलमान कि नागरिकता नहीं जाएगी। राहुल बाबा ज़रा बता दें कि इस कानून की किस धारा से किसी मुसलमान की नागरिकता चली जाएगी।

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा जो पीड़ित है वे पाकिस्तान से आए रहे है। केजरीवाल बोलते हैं पाकिस्तानियों को नागरिकता दे रहे है। JNU में भारत तेरे टुकड़े होंगे वाले कन्हैया कुमार को जेल में डाला।

शाह ने आरोप लगाया की, अरविन्द केजरीवाल ने केस लंबा खिचवा दिया।

यह भी पढ़ें

https://topchand.com/no-facts-in-nia-investigation-diary-of-jhiram-scandal-sought-back/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.