भिलाई। भिलाईनगर की एक पॉश कालोनी में स्थित एक मकान से, एक मासूम बच्ची समेत महिला और पुरुष की जली हुई लाश मिलने से हडकंप मचा हुआ है। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लिया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि कातिल ने हत्या से पहले महिला और पुरुष के मुंह पर टेप चिपका दिया था। पुलिस ने बताया है कि मृतक महिला का पति गायब है, और आशंका जताई जा रही है प्रेम प्रसंग के चलते पति ने इन हत्याओं को अंजाम दिया होगा।

घटना तालपुरी स्थित पारिजात ब्लॉक की है। यहां एक घर में सुबह एक महिला और पुरुष की जली हुई लाश मिली। वहीं एक महीने की मासूम की भी लाश पुलिस ने घर से बरामद की है। घटना की सूचना मिलते है मौके पर एएसपी ग्रामीण लखन पटले, सीएसपी अजीत यादव और तीन थाना के टीआई पहुंचे हैं। इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है और पति की तलाश कर रही है।


पुलिस ने बताया कि मृत महिला की पहचान मंजू, उम्र लगभग 30 वर्ष के रूप में हुई है। वहीं कमरे में जले हुए मिले पुरुष की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है की पुरुष और महिला के हाथ-पैर बंधे हुए थे। इधर एक महीने की मासूम बच्ची मृत महिला की बेटी है। महिला का पति कार पेंटर का काम करता है, वो घर पर नहीं है। पुलिस उसके फरार होने का अनुमान लगा रही है। एक साथ तीन लोगों की हत्या से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। पुलिस इलाके में पूछताछ कर तफ्तीश में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें

https://topchand.com/visit-of-central-security-advisor-and-crpf-dgp-to-chhattisgarh/

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *