रायपुर। राजधानी में एक बार फिर रेप की घटना सामने आई है। रायपुर के अमलीडीह इलाके में एक सैलून संचालक ने अपनी पत्नी की मदद से अपने यहां काम करने वाली रिसेप्शनिस्ट को हवस का शिकार बनाया है। मामले में पुलिस ने आरोपी अनिल गुप्ता, उत्तम सेन और उसकी पत्नी हिना को गिरफ्तार कर लिया है।

एडिसनल एस पी (शहर) प्रफुल ठाकुर ने बताया कि पीड़िता उत्तम सेन और अनिल गुप्ता नाम अमलीडीह इलाके में स्टाइलिश गुरु सैलून चलते है। सैलून में उनके यहां एक लड़की रिसेप्शनिस्ट के पद पर कार्यरत थी। घटना 9 जनवरी की है, सैलून में बाथरूम नहीं होने की वजह से वह उत्तम सेन के घर जाया करती थी। रोज की तरह घटना वाले दिन भी वह उत्तम के घर गई, इस दौरान उत्तम घर पर ही मौजूद था और रिसेप्शनिस्ट को बाथरूम जाता देख हिना ने दरवाजे की कुंडी झट से बंद कर दी और उसके बाद उत्तम ने उसके साथ दुष्कर्म किया।


लड़की का बलात्कार करने के बाद आरोपी ने धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ भी बताया तो अच्छा नहीं होगा। इसके बाद पीडिता धमकी से डर कर कुछ दिन शांत रही, पर आख़िरकार अपने परिजनों को घटना के संबंध में बता दिया। इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस से की गई। राजेंद्र नगर थाने में तीनों ही आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 354, 376, 34 ,3 ( 2) एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *