भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिला के भिलाईनगर में देना बैंक के ATM को चोरों ने निशाना बनाया, लेकिन चोरी का प्रयास नाकाम रहा। सुबह बैंक ग्राहक ने इसकी जानकारी पुलिस को इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। जांच लिए एक्सपर्ट की टीम बुलाई गई है और जांच की जा रही है।

घटना शनिवार-रविवार दरमियान रात की है, चोरों के एक गिरोह ने न्यू खुर्सीपार गुरुद्वारा के समीप देना बैंक के एटीएम में धावा बोल दिया। गैस कटर लेकर एटीएम मशीन काटने की कोशिश की गई। लेकिन कोशिश नाकाम रही और चोर वहां से भाग निकले।
घटना का खुलासा रविवार सुबह उस वक्त हुआ जब एक ग्राहक एटीएम मशीन से पैसे निकालने के लिए वहां पहुंचा। उसने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। खुर्सीपार थाना टीआई सुरेंद्र उइके ने बताया कि एटीएम मशीन काटने की अज्ञात लोगों ने कोशिश की है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

सीसीटीवी पर चिपकाई काली पट्टी
गैस कटर लेकर एटीएम में घुसे चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले कमरे के अंदर लगी सीसीटीवी पर काली पट्टी चिपका दी थी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। गैस कटर लेकर एटीएम में घुसने की यह पहला मामला है इसलिए घटना की बारीकी से जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें

https://topchand.com/government-orders-judicial-inquiry-into-madanwara-naxalite-attack/

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *