दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिला से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। पातररास कन्या छात्रावास में रहकर पढाई करने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा गर्भवती हुई और उसने हॉस्टल में ही बच्चे को जन्म दे दिया है, हालांकि बच्चे की मृत अवस्था में प्रसव हुआ और इसके बादमृत बच्चे को छात्रा के परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में हॉस्टल अधीक्षिका को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है और जांच के लिए एसडीएम और तहसीलदार की संयुक्त टीम बनाई गई है।

जानकारी के अनुसार पातररास कन्या छात्रावास में 11वीं पढने वाली लड़की ने 9 महीने की गर्भ अवस्था के बाद शुक्रवार रात एक मृत बच्चे को जन्म दिया है। घटना के बाद आनन-फानन में लड़की अस्पताल ले जाया गया। मृत बच्चे के जन्म देने के बाद छात्रा की स्थिति गंभीर और जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

डिप्टी कलेक्टर प्रीति दुर्गम ने बताया कि छात्रा का उसी के गांव के एक लड़के के साथ संबंध था और इस दौरान वह गर्भवती हुई। 9 महीने की प्रेगनेंसी के बाद उसका शुक्रवार रात डिलीवरी  हुई। चौकाने वाली बात यह है कि इन 9 महीने में किसी को भी पता नहीं था कि छात्रा प्रेग्नेंट थी और न ही कोई इस तरह के लक्षण उसमें दिखाई दिए। डिप्टी कलेक्टर प्रीति दुर्गम ने यह भी बताया कि अभी छात्रा से पूछताछ किया जाएगा और इसी के बाद इस मामले में पूरे तथ्य सामने आएगा।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें

https://topchand.com/honey-trap-blackmailing-a-law-student-accused-woman-arrested/

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *