जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा से एक बार फिर युवती से दरिंदगी का मामला सामने आया है। दरिंदो ने युवती के परिजनों के सामने ही हाथ पैर बांध कर दुष्कर्म कर डाला। पुलिस के अनुसार घटना के समय युवती रात को अपने परिजनों के साथ मेला देखने जा रही थी।

“बीती रात सारागांव थाना क्षेत्र की चोरिया निवासी एक युवती अपने परिजनों के साथ मेला जाने के लिए निकली थी। इस दौरान उसने गांव के सुनसान इलाके में लघुशंका के लिए बाइक रोकवाई। तभी 4 युवक घटना स्थल पर आ पहुंचे और अनावश्यक सवाल जवाब करने लगे। इसके बाद युवकों ने युवती के परिजनों को मार-पीट कर वहां से भगा दिया,” थाना प्रभारी सरगांव चुन्नुलाल तिग्गा ने बताया। आरोपियों में से एक व्यक्ति ने युवती के साथ बलात्कार किया। जबकि बाकी तीन लोगों ने सहयोग किया, पुलिस ने बताया।

घटना के बाद पीड़िता थाने पहुंची और घटना की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने मामला को गंभीरता से लेते हुए एआईआर दर्ज कर रात में ही आरोपियों की तलाश शुरू की। आरोपियों के घर पर दबिश देकर दो मुख्य आरोपी सहित 3 को गिरफ्तार किया। जबकि 1 आरोपी फरार है, जिसक सरगर्मी से तलाश जारी हैं। इस मामले में IPC की धारा 376 (रेप) और 34 (सामान्य आशय को अग्रसर करने में कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) के तहत जुर्म दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही है, पुलिस ने बताया।

यह भी देखें

https://topchand.com/nia-is-challenged-to-benefit-congress-lawyers-bjp/

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *