पढ़ने लायक

तहसीलदार की धमकी से सकते में परिवार, मांगी इच्छा मृत्यु

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक परिवार इन दिनों तहसीलदार की घमकी से डरा हुआ है। जी हाँ ! तहसीलदार ने उनकी आजीविका चलाने वाले भोजनालय के व्यवसाय को बंद करवाने की धमकी दी है। इसके बाद से परिवार डर गया है। पूरा परिवार तहसीलदार कार्यालय में एक आवेदन ले कर पहुंचा है और इच्छा मृत्यु की गुहार लगा रहा है।

दरअसल, जिला मुख्यालय के दोडका चौरा स्थित ढाबा संचालक दशरथ प्रसाद जायसवाल ने मंगलवार को जशपुर तहसीलदार की प्रताड़ना की शिकायत जशपुर तहसीलदार से ही किया है।

उसने अपने आवेदन में लिखा है कि बीते 13 जनवरी को तहसीलदार रात करीब 9 बजे उसके ढाबा आये लेकिन केबिन में जगह नही होने के चलते तहसीलदार ढाबे से बाहर आ गए।बाहर आने के बाद ढाबा संचालक के बेटे के जरिये संचालक दशरथ जायसवाल को बाहर बुलाया और ढाबा में ताला लगवा देने की धमकी देते हुए काफी कुछ कह दिया।

तहसीलदार की धमकी सुनने के बाद पूरा परिवार दहशत में है और अनहोनी की आशंका से भयाक्रांत है इसलिए, आज प्रार्थी दशरथ, तहसीलदार को आवेदन देकर सपरिवार इच्छा मृत्यु की इजाजत मांगा है।

इधर, तहसीलदार जशपुर ने कहा है कि आवेदन अबतक उनके कार्यालय तक नही पहुंचा है। साथ ही उनकी ओर से किसी भी तरह की धमकी दिए जाने जैसी घटना से इनकार किया है।

यह भी पढ़ें

https://topchand.com/the-pain-department-did-not-understand-at-least-you-understand/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.