रायपुर। राजधानी रायपुर के इंडस्ट्रियल एरिया सिलतरा से अपहृत कारोबारी प्रवीण सोमानी की तलाश में रायपुर पुलिस उत्तरप्रदेश और बिहार की खाक छान रही है। अपहरण के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं।

सोमानी पिछले एक साल से साडा के लिए स्क्रप सप्लाई का काम कर रहे थे। लगातार सोमानी स्क्रप के काम में सफलता हासिल कर रहे थे। ऐसे में पुलिस की शक की सुई कारोबारी प्रतिस्पर्धा पर भी घूम गई है। पुलिस सूत्रों की मानें तो 10 कारोबारी पुलिस के स्केनर में हैं।

सोमानी का 10 कारोबारियों से लेन देन का विवाद चल रहा था। इस वजह से पुलिस को शक है कि इनमें से ही किसी ने कारोबारी प्रवीण को प्रोफेशनल गिरोह की मदद से गायब करवा दिया होगा। सोमानी की खोज में राजधानी से टीम उत्तरप्रदेश और बिहार में जाकर उसकी तलाश कर रही है। जिस तरीके सोमानी का अपहरण हुआ है वो प्रोफेशनल गिरोह का काम है और इस तरह के गिरोह यूपी और बिहार में काम करते हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि लगातार पुलिस की टीम उत्तरप्रदेश और बिहार में सोमानी की तलाश कर रही है। गुरुवार से ही निरंतर ऐसे गिरोह की खोज में पुलिस है जिसने सोमानी का अपहरण किया है, जल्द ही पुलिस को सफलता मिलेगी।

यह भी पढ़ें

https://topchand.com/chhattisgarh-raised-questions-in-supreme-court-on-the-legitimacy-of-nia/

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *