अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शराबी पिता की उसके अपने बच्चों ने ही पीट-पीट कर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद पुलिस ने बच्चों समेत उनकी मां के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

घटना रविवार देर शाम की  है, अंबिकापुर ट्रांसपोर्ट नगर पचपेड़ी के पास बहेरापारा में रोज की तरह शराबी पिता बबन किस्पोट्टा शराब पीकर अपने घर पहुंचा और विवाद करने लगा। इसके बाद उसके नाबालिग बेटी और बेटा ने हाथ-पांव बांध कर उल्टा लिटा दिया और बेदम पिटाई कर उसे अधमरे हालत में मरने के लिए छोड़ दिया। शराबी पिता बबन को जब सुबह अंबिकापुर अस्पताल ले जाया गया तो उसे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार घटना के वक्त मार खाते पिता ने खूब चीख-पुकार लगाई, लेकिन पत्नी देखा तक नहीं ! घटना के संबंध में मणिपुर पुलिस ने बताया कि बहेरापारा निवासी बबन किस्पोट्टा शराबी था और अक्सर नशे में धुत होकर पत्नी और बच्चों के साथ मार-पीट करता था। रविवार को रात 9 बजे बबन नशे की हालत में घर पहुंचा और गाली गलौज करते हुए पत्नी को मरने लगा, इतने में बच्चों ने तंग आकर उसके हाथ-पांव बांधकर पिटाई कर दी जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। आरोपी बच्चों और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें

https://topchand.com/police-caught-3-cars-illegal-liquor-in-kawardha/

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *