पढ़ने लायक

#Tik_Tok पर वीडियो बनाकर इस छात्र ने स्कूल को कहा- “तुम्ही ने मेरी जिंदगी ख़राब की है”, तो प्रिंसपल ने कहा.. “तुम सीधे परीक्षा में आना”

सरायपाली। टिक-टॉक की दीवानगी कहे या फिर कुछ और, आज कल बच्चों से लेकर बूढ़े तक टिक-टॉक पर वीडियो बनाकर अपनी फीलिंग्स, इमोशन..ख़ुशी या मोहब्बत जारी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो छत्तीसगढ़ के सरायपाली के एक छात्र ने भी बनाया था। इस वीडियो में छात्र स्कूली के प्रति बेरुखी जताते हुए अपना भड़ास निकालते हुए देखे गए। यह वीडियो किसी तरह स्कूल के प्रिंसिपल तक पहुंचा और वे वीडियो को देखकर नाराज हुए और छात्र को सीधे एग्जाम में आने का फरमान सुना दिया।  

यह घटना सरायपाली विकासखंड के कुटेला के एक निजी स्कूल आईईएमबीएचएस स्कूल का है, जहां एक छात्र ने अपने स्कूल को कोसते हुए टिक-टॉक पर वीडियो बनाया। जिसे स्कूल से जुड़े छात्रों ने जमकर शेयर किया और वीडियो वायरल हो गया। यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि प्रिंसपल तक पहुंचा और फिर क्या होना था…अनुशासन का पालन न करने पर प्रिंसपल ने छात्र के पालक को बूला कर बच्चे को घर पर रहकर पढाई करने कहा..और सीधे परीक्षा में ही स्कूल आने की बात कही।

छात्र ने स्कूल पर “तुम्हीं ने मेरी जिंदगी ख़राब की है” गाने पर टिक-टॉक वीडियो बनाया है, छात्र ईंट उठाकर स्कूल की तरफ देखते हुए खड़ा था। इस मामले में सरायपाली विकासखंड के शिक्षा अधिकारी आईपी कश्यप ने कहा कि स्कूल के ऊपर टिक-टॉक वीडियो बनाना गलत है। इस संबंध में बच्चे के पालकों को इसकी जानकारी दी गई है वहीं बच्चे को घर में रहकर पढाई करने और परीक्षा में ही आने कहा गया है।

यह भी पढ़ें

https://topchand.com/making-porn-videos-with-husband-threatening-to-go-viral/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.