रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी के इंडस्ट्रियल एरिया सिलतरा से रहस्मयी तरीके से गायब हुए प्रवीण सोमानी की चार दिन बीत जाने के बाद भी कोई खबर नहीं है। इस हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर प्रवीण सोमानी का पता लगाने की जद्दोजहद में लगी है, लेकिन अब भी पुलिस के हाथ खाली हैं।


प्रवीन सोमानी के गायब होने से इंडस्ट्रियल एरिया सिलतरा में चर्चाओं का बाज़ार गर्म है। सोमानी जिस तरह से सीसीटीवी फुटेज में हौंडा सिटी गाड़ी में बैठते नजर आ रहे हैं, उससे यह मालूम चलता है कि जिसके साथ वे जा रहे हैं उनसे उनकी जान-पहचान है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि उनके सर पर अधिक कर्जा था। वहीं पुलिस को कारोबारी प्रवीण के एमसीएक्स के कारोबारियों के साथ संपर्क होने के सबूत मिले है। पुलिस ने आशंका जताई है कि इन कारोबारियों के साथ कहीं प्रवीण का कोई पैसा का लेनदेन तो नहीं था। ऐसे में पुलिस ऐसे कारोबारियों से भी पूछताछ कर सकती है।


इस मामले में प्रवीण के गायब होने के बाद से अभी तक कोई फिरौती के लिए फोन नहीं आया है, ऐसे में केस और उलझ गया है। पुलिस को भी हैरानी है कि अगर कहीं प्रवीण का अपहरण हुआ है तो अपहरणकर्ताओं ने अभी तक फिरौती के लिए फोन क्यों नहीं किया? हालांकि पुलिस ने गुमशुदगी की जांच के बाद धरसींवा थाना में अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े

https://topchand.com/double-gangrap-to-minor/

Join the Conversation

3 Comments

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *