पढ़ने लायक

दीपिका के हिम्मत को सीएम भूपेश का साथ, इस तरह बढ़ाएंगे हौसला

रायपुर। राज्य में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म “छपाक” को टैक्स फ्री करने के बाद अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 11 जनवरी को “छपाक” देखने जायेंगे।

छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में फिल्म ‘‘छपाक‘‘को टैक्स फ्री कर दिया है। मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा है कि समाज में महिलाओं के ऊपर तेजाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती और हमारे समाज को जागरूक करती हिन्दी फिल्म छपाक को सरकार ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। स्वयं जागरूक बनें और समाज को जागरूक करें।

मुख्यमंत्री ने इससे पहले 20 जुलाई 2019 को छत्तीसगढ़ी कलाकारों के साथ फिल्म देखी थी। मंत्रियों और अधिकारियों के साथ सिटी सेंटर मॉल के मल्टीप्लेक्स पहुंचे थे। यहां उन्होंने सतीश जैन निर्देशित फिल्म हंस झन पगली फंस जबे… देखी और फिल्म की पूरी टीम से मुलाकात की थी। लव स्टोरी और कॉमेडी से भरपूर फिल्म देखते वक्त सीएम ने कलाकारों के साथ जमकर ठहाके लगाए थे।

ऐसे दौर में जब छात्रों से गुंडों की मारपीट पर जेएनयू में प्रदर्शन चल रहा था तब दीपिका उनके साथ खड़ी थी। बाद में बीजेपी समर्थकों ने उन्हें ट्रोल करते हुए फ़िल्म का बायकॉट ट्रेंड चलाया। सीएम भूपेश का छपाक देखने जाने प्रतिरोध को हौसला देने के तौर पर भी देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें

https://topchand.com/when-you-were-seen-saying-chherchera-kothi-ke-paddy-lherahera/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.